Bollywood Latest News | Shraddha kapoor | 28th Aug 2024 | 5 Pm

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। वही इस बीच खबर थी कि फिल्म की तीसरी किस्त में अक्षय कुमार विलेन की

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Shraddha kapoor | Anushka Sharma | Disha Patani | 28th Aug 2024 | 5 Pm

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। वही इस बीच खबर थी कि फिल्म की तीसरी किस्त में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में विलेन का किरदार अक्षय नहीं, बल्कि अभिषेक बनर्जी ही निभाने वाले हैं। जी हाँ अभिषेक ने खुद इन खबरों पर संकेत दिए हैं और अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की।
हाल ही में आयशा टाकिया अपने लुक्स को लेकर हुई ट्रोलिंग के कारण सुर्खियों में थीं. उनकी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर काफी चर्चा हुई, और एक हालिया फोटो में उनकी पहचान पर सवाल उठाते हुए उन्हें ट्रोल किया गया. लेकिन अब उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर एक क्यूट बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में आयशा स्काई-ब्लू शर्ट, और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
खबर है कि स्त्री 2' की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने ऋतिक रोशन का आलीशान अपार्टमेंट खरीद लिया है, जो मुंबई के जुहू में है। और दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार भी उसी बिल्डिंग में एक शानदार अपार्टमेंट में रहते हैं, जिसमें अब श्रद्धा भी रहने जा रही हैं। बता दें की इस घर में पहले ऋतिक अपने परिवार के साथ रहते थे।
बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का london से एक नया वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों london की सड़कों पर टहलते हुए नजर आ रहे हैं। सामने आए वीडियो में अनुष्का और कोहली को लंदन की सड़कों पर देखा जा सकता है। कोहली शॉपिंग बैग पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, वहीं अनुष्का उनसे आगे चल रही हैं। बता दें कि अनुष्का और कोहली का लंदन में घर है और वे अपना ज़्यादातर समय वहीं बिता रहे हैं।
निर्माता आनंद एल राय एक और फिल्म प्रोजेक्ट में उतरने के लिए तैयार हैं। इस बार ये तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। वही अब उन्होंने तनु वेड्स मनु 3 को लेकर अपडेट दी है । दरअसल आनंद एल राय ने कहा कि वह इस पर काम कर रहे हैं। फिल्म 'तनु वेड्स मनु 3' की कहानी तैयार होते ही वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। हालांकि अब देखना होगा कि दर्शकों को कब तक इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का इंतजार करना पड़ेगा।
बिग बॉस 16 के विनर और पॉपुलर रैपर एमसी स्टैन इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक क्रिप्टिक पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। दरअसल उन्होंने हाल ही में एक स्टोरी पोस्ट शेयर किया है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका ब्रेकअप हो गया है। जी हां हाल ही में एमसी स्टैन ने एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं सिंगल हूं'। इससे फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका ब्रेकअप हो चुका है।
बीती रात अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे थे। इस दौरान बच्चन परिवार के लोगों ने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिए। वही इसी बीच बच्चन परिवार को साथ देखकर लोगों का पारा फिर से सातवें आसमान पर पहुंच गया है। लोगों ने अभिषेक बच्चन के साथ साथ जया और श्वेता बच्चन को भी निशाने पर लेना शुरू कर दिया है और लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।
हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में दिशा ब्लैक कलर की मैटेलिक डीप नेक बॉडीकॉन में गजब ढा रही हैं. और इन फोटोज में शॉर्ट कर्ली हेयर स्टाइल दिशा पर काफी जच रहा है.उनकी कातिलाना अदाएं लोगों को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. अपने इस स्टनिंग लुक के साथ दिशा ने जमकर फोटोशूट कराया है. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे हैं।
साल 2012 में रिलीज हुई अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत और पीयूष मिश्रा समेत कई कलाकारों ने काम किया है। वही अब 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जी हाँ गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दोनों पार्ट्स को 30 अगस्त को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और ये 5 सितंबर तक सिनेमाघरों में देखने के लिए अवेलेबल होगी।
सुपरनैचुरल-हॉरर फिल्म 'ए वेडिंग स्टोरी' का नया गाना 'अर्जी' रिलीज हो गया है. इस गाने में रोमांस की झलक देखने को मिल रही है. फिल्म का निर्देशन अभिनव पारीक ने किया है और यह इस शुक्रवार, 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में वैभव, मुक्ति मोहन, लक्ष्यवीर सिंह सरन, मोनिका चौधरी और अक्षय आनंद नज़र आने वाले हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories