Abdu Rozik Engagement video | Abdu Rozik Wedding Video | Abdu Rozik Shares Unseen engagement pics

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Abdu Rozik Engagement video | Abdu Rozik Wedding Video | Abdu Rozik Shares Unseen engagement pics

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब्दु रोज़िक ने 10 मई 2024 को अमीरा नाम की लड़की से सगाई कर ली हैं. यही नहीं अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपनी मंगेतर की एक झलक भी दिखाई.

आपको बता दें अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उनकी होने वाली दुल्हन सफेद बुर्के में है और वह उसे सगाई की अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अब्दु ने लिखा, "अल्हम्दुलिल्लाह". वहीं पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स पर अब्दु रोजिक को बधाई दे रहे हैं. अब्दु रोजिक प्रतिक्रिया देते हुए एली अवराम ने लिखा, "बधाई हो." एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने कहा, "मुबारक, प्यारे अब्दु".

वहीं अब्दु रोजिक ने अमीरा के बारे में बात करते हुए कहा, ''जीवन की अनिश्चितताओं के बीच, अमीरा को पाना एक असाधारण आशीर्वाद रहा है. हवा प्यार से झिलमिलाती हुई लगती है, और मेरा दिल कृतज्ञता से भर जाता है. अमीरा की मौजूदगी की गर्मजोशी में डूबे रहने के कारण हर दिन ईश्वरीय कृपा का उत्सव लगता है. अलहमदोलिल्लाह, मुझे यह जानकर बहुत संतुष्टि महसूस हो रही है कि अल्लाह ने मुझे ऐसा बेहतरीन जीवन साथी दिया है. अमीरा का सार मेरे दिनों में रोशनी लाता है, और मैं उसके द्वारा मेरे जीवन में लाई गई सुंदरता के लिए हमेशा आभारी हूं. वह सिर्फ़ मेरी साथी नहीं है; वह प्यार, शक्ति और शांति का अवतार है. जब वह मेरे साथ होती है, तो हर पल उद्देश्य और अर्थ से भरा हुआ लगता है''.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories