Hardik pandya and Natasa stankovic divorce ? | Natasa react on hardik pandya ?

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hardik pandya and Natasa stankovic divorce ? | Natasa react on hardik pandya ?

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम से पांड्या हटा दिया था और वह आईपीएल में भी अपने पति को सपोर्ट करती नजर नहीं आईं। इसके बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अटकलों ने जोर पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि ये कपल अलग हो गया है। हालांकि, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। इसी बीच नताशा स्टेनकोविक अपने दोस्त के साथ नजर आईं और हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की अटकलों पर रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं कि नताशा स्टेनकोविक ने क्या कहा है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नताशा स्टेनकोविक नजर आ रही हैं। नताशा स्टेनकोविक को देखते ही पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने लगते हैं। इस दौरान पैपराजी ने नताशा स्टेनकोविक से पूछा, आप हार्दिक संग तलाक की अटकलों पर क्या कहना चाहती हैं। इस पर नताशा स्टेनकोविक ने कहा, थैंक्यू सो मच। इसके बाद नताशा स्टेनकोविक पैपराजी का शुक्रिया अदाकर गाड़ी में जाकर बैठ गईं। इस तरह से नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों पर जवाब नहीं दिया। नताशा स्टेनकोविक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की कयासबाजी के बीच नताशा स्टेनकोविक अपने दोस्त और जिम ट्रेनर अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ नजर आई थीं। इसी दौरान पैपराजी ने उनसे तलाक को लेकर सवाल किया था। नताशा स्टेनकोविक और अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक को एक साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि ये तो खुश दिख रही हैं। यहां तक कि लोगों ने ये भी कहना शुरू कर दिया कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का तलाक इस शख्स की वजह से होने जा रहा है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories