Pregnant है अंकिता लोखंडे? | Ankita Lokhande Is Pregnant! | Ankita Wish Herself a Happy Mother's Day

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pregnant है अंकिता लोखंडे? | Ankita Lokhande Pregnant Viral Video | Ankita Wish Herself a Happy Mother's Day

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में ‘अर्चना’ का मुख्य किरदार निभाकर की थी. इस सीरियल में उन्हें इतना पसंद किया गया कि वे घर-घर में फेमस हो गईं. इसके बाद अंकिता को एक के बाद एक फिल्में मिलने लगीं. मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी, बाघी 3, स्वतंत्र वीर सावरकर और कई फिल्मों में दिखाई दीं. अंकिता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बिजनेस मैन विक्की जैन से शादी की. बिग बॉस 17 में उनकी पति के साथ केमेस्ट्री को पसंद किया गया. हालांकि इस शो में दोनों के लड़ाई झगड़े भी खूब देखने को मिले.

हाल ही में 12 मई को देश भर में मदर्स डे मनाया गया. सोशल मीडिया अपनी मां के साथ आम लोगों के अलावा कई सेलेब्स ने अपनी तस्वीरें शेयर की. लेकिन अंकिता लोखंडे के एक वीडियो मैसेज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

12 मई 2024 को अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दीं. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह इस दिन को मनाने के लिए अपनी बहन और मां को बाहर ले जा रही हैं. फिर, उन्होंने कैमरा अपनी ओर घुमाया और खुद को भी मदर्स डे की शुभकामनाएं दीं.

अंकिता के इस वीडियो से लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं. हालांकि उनकी तरफ से अभी कोई आधारिक घोषणा नहीं हुई है. ऐसे में लोग गेस कर रहे हैं कि क्या अंकिता इनडायरेक्टली फैंस के साथ ये खुशी शेयर करना चाहती थीं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories