Sonakshi-Zaheer से शादी को लेकर Shatrughan Sinha को मिली धमकी | Shatrughan Sinha को मिली ये Warning!

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sonakshi-Zaheer से शादी को लेकर Shatrughan Sinha को मिली धमकी | Shatrughan Sinha को मिली ये Warning!

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी कर ली. इसके बाद कपल ने मुंबई में ही एक ग्रेंड रिसेप्शन रखा था. जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों को देखा गया. सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरें इस महीने की शुरुआत में आई थी.
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. दोनों ने सात साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली है. हालांकि, दोनों के लिए यह फैसला आसान नहीं था. इसकी सबसे बड़ी वजह थी दोनों का अलग-अलग धर्मों से संबंध रखना. सोनाक्षी सिन्हा जहां हिंदू हैं तो वहीं जहीर हैं मुस्लिम.
सोनाक्षी और जहीर को शादी से पहले अलग-अलग धर्म के होने के चलते लोगों की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. हालांकि दोनों ने प्यार के आड़े अपने धर्म को नहीं आने दिया. दोनों ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कोर्ट मैरिज कर ली. लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा को धमकी मिल रही है.
सोनाक्षी के खिलाफ लगे पोस्टर
सोनाक्षी और जहीर की शादी होने के बाद सोनाक्षी और उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को धमकी मिली है. एक्ट्रेस के खिलाफ धमकी भरे पोस्ट लगाए गए है. इसकी सबसे बड़ी वजह है सोनाक्षी सिन्हा का मुस्लिम एक्टर जहीर इकबाल से शादी करना. एक वायरल पोस्टर में लोगों की नाराजगी साफ-साफ नजर आ रही है.
सोशल मीडिया पर एक पोस्टर काफी वायरल हो रहा है इसमें एक्ट्रेस को धमकी दी जा रही है. उसमें लिखा हुआ है कि सोनाक्षी को बिहार में घुसने नहीं देंगे. सोनाक्षी और शत्रुघ्न के खिलाफ हिंदू शिवभवानी सेना ने मोर्चा खोल दिया. धमकी देते हुए हिंदू शिवभवानी सेना ने सोनाक्षी और जहीर की शादी को लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला बताया है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories