Sidhu Moosewala second death Anniversary | सिद्धू मूसेवाला की दूसरी बरसी पर पिता ने की खास अपील

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sidhu Moosewala second death Anniversary | सिद्धू मूसेवाला की दूसरी बरसी पर पिता ने की खास अपील

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दूसरी बरसी के मौके पर पिता बलकौर सिंह ने एक साधारण समारोह रखा है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 29 मई को 2 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर पंजाबी सिंगर के घर पर लोगों का आना-जाना शुरू हो गया है. इसी के साथ ही सिद्धू मूसेवाला के पिता ने लोगों से खास अपील भी की है. उन्होंने लोगों से कहा है कि वह उनके घर पर न आए. उन्होंने दूसरी बरसी पर सिर्फ परिवार के लोगों को ही आने को कहा है.

बीती शाम पिता बलकौर सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की दूसरी बरसी के मौके पर कहा – ”कल बहुत सादा कार्यक्रम होगा क्योंकि चुनाव हैं और गर्मी बहुत ज़्यादा है. हमने बाहर के लोगों से कहा है कि वे यहां न आएं, केवल गांव और परिवार के लोग आ रहे हैं.” इतना ही नहीं पंजाबी सिंगर के परिवार का कहना है कि, जब तक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को सजा नहीं मिल जाती, तब तक हमारी न्याय की लड़ाई जारी रहेगी. सिद्धू की हत्या एक बड़ी साजिश का हिस्सा है.

चुनावी माहौल को देखते हुए इस साल सिंगर के परिवार ने शांति से सिद्धू मूसेवाला को याद करने का फैसला किया है. पिछले साल सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी के मौके पर अनाज मंडी में एक बड़ी सभा रखी गई थी. इतना ही नहीं एएनआई ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि गांव में प्रदर्शनी लगाई गई है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, गायक की बरसी की पूर्व संध्या पर मनसा के मूसा में सिद्धू मूसेवाला की मूर्ति, तस्वीरें और उटी-शर्ट और कॉफी मग पर उनकी फोटो देखने को मिली.

29 मई 2022 को छह हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिंगर की हत्या ने पूरे पंजाब को हिलाकर रख दिया था. इस मामले के अहम आरोपी गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है. सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता लगातार अपने बेटे की हत्या के मामले में इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories