Advertisment

Sona Mohapatra BLASTS Vishal Dadlani For Offering Job To CISF Constable | Kangana ranaut slap case

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sona Mohapatra BLASTS Vishal Dadlani For Offering Job To CISF Constable | Kangana ranaut slap case

हाल ही में कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा है। जहां एक तरफ कई लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विशाल डडलानी इस बात से फिक्रमंद हैं कि कहीं महिला की नौकरी न जाए। उन्होंने कहा था कि अगर उस महिला को नौकरी से निकाला जाता है तो वो उसे नौकरी दिलवाएंगे। विशाल डडलानी का बयान सामने आते ही सिंगर सोना मोहपात्रा ने उन पर गुस्सा जाहिर किया है।

विशाल डडलानी के बयान पर सोशल मीडिया पर चर्चा जारी थी। इसी बीच सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक ट्वीट के जवाब में लिखा है, 'ये रीड़ की हड्डी अनु मलिक जैसे कई आरोपों वाले सीरियल मोलेस्टर के साथ जज की कुर्सी पर बैठते हैं। और जब उनके साथ काम करने वाले मेरे जैसे लोग उनसे कहते हैं कि उठो और आवाज उठाकर मदद करो, रियलिटी शोज के टॉक्सिक कल्चर से दूर रहो, तो ये कहते हैं पैसा कमा कर देश से निकलना है। मैं आपको बता रही हूं ये रत्न हैं।' बताते चलें कि साल 2018 में सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर सेक्शुअल मिस कंडक्ट का आरोप लगाया था। वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अनु मलिक के खिलाफ बयान देती रहती हैं।

6 जून को कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला CISF कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मारा था। मामले के कुछ समय बाद ही विशाल डडलानी ने महिला के सपोर्ट में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। उसमें उन्होंने लिखा था, मैं हिंसा को सपोर्ट नहीं करता, लेकिन मैं महिला कॉन्स्टेबल के गुस्से को समझ सकता हूं। CISF अगर उस महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ एक्शन लेती है, तो मैं ये एंश्योर करूंगा कि उसे नौकरी जरूर मिले। इंतजार करूंगा कि वो ये नौकरी लेने के लिए राजी हो जाए। जय हिंद, जय जवान, जय किसान।

6 जून को कंगना रनोट मंडी से निकलकर चंडीगढ़ होते हुए भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रही थीं। उन्हें चंडीगढ़ से दिल्ली की फ्लाइट लेने थीं। जैसे ही वो सिक्योरिटी चेक पर पहुंचीं, तो वहां खड़ी CISF महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के बाद महिला कॉन्स्टेबल ने बताया कि वो कंगना के किसान आंदोलन में बैठी हुईं महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान से नाराज थी।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Advertisment
Latest Stories