Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding INVITE AUDIO LEAKED | Sonakshi Sinha-Zaheer Marriage CONFIRM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding INVITE AUDIO LEAKED | Sonakshi Sinha-Zaheer Marriage CONFIRM

हीरामंडी' के बाद सोनाक्षी सिन्हा अब अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. बीते कई दिनों से एक्ट्रेस की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ऑफिशियली कुछ भी कंफर्म नहीं किया है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर हर दिन सोनाक्षी सिन्हा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड की शादी से जुड़े नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के बीच अब कपल के खास दिन के सेलिब्रेशन का ऑडियो इनवाइट इंटरनेट पर वायरल हो गया है. आइए, यहां देखते हैं सोनाक्षी-जहीर की वेडिंग का वायरल ऑडियो इनवाइट.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी की खबरों के बीच एक पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो रहा है. यह एक ऑडियो वेडिंग इनवाइट है, जिसमें एक QR कोड है. क्यूआर कोड स्कैन करने पर सोनाक्षी और जहीर की आवाज में एक मैसेज है. ऑडियो इनवाइट में सोनाक्षी और जहीर कहते सुनाई पड़ते हैं- 'हमारे सभी हिप, टेक सैवी और जासूस दोस्तों और परिवारवालों को हाय!' फिर सोनाक्षी बारी-बारी कहते हैं कि वह 7 साल से डेट कर रहे थे और अब रुमर्ड गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के पति-पत्नी होने जा रहे हैं...इसी के साथ दोनों अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हैं. आइए, यहां देखिए और सुनिए सोनाक्षी-जहीर का ऑडियो वेडिंग इनवाइट.
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) और जहीर इकबाल की ऑडियो इनवाइट के साथ एक पोस्टर भी है. जिसमें सोनाक्षी और जहीर रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. और सात ही पोस्टर पर लिखा है- 'हम इसे ऑफिशियल कर रहे हैं (फाइनली) रूमर्स सच हैं...' सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग इनवाइट पोस्टर पर डेट और टाइम के साथ ड्रेस कोड भी बताया गया है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का ऑडियो वेडिंग इनवाइट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि साफ तौर पर बता दें कि अभी तक, सोनाक्षी और जहीर ने सामने आकर अपनी शादी की खबरों पर किसी तरह का ऑफिशियल कंफर्मेशन और स्टेटमेंट नहीं दिया है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories