Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding unseen Video | Sonakshi Sinha को देख Rekha की आंखों में आए आंसू

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding unseen Video | Sonakshi Sinha को देख Rekha की आंखों में आए आंसू

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक बार फिर से अपने वेडिंग रिसेप्शन का एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस नए वेडिंग रिस्पेशन वीडियो में सोनाक्षी और जहीर को बॉलीवुड के पुराने गानों पर खूब नाचते हुए देखा जा सकता है. 'बोल चूड़ियां', 'चल छैयां छैयां' जैसे गानों पर न्यूलीवेड कपल खूब नाचा. इस नए वीडियो में लीजेंडरी एक्ट्रेस रेखा (Rekha) को भी इमोशनल होते हुए देखा गया.
वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर खान (Zaheer Iqbal) पैपराजी के साथ भी पोज देते हुए देखे गए. सोनाक्षी सिन्हा को अपनी बेस्टफ्रेंड हुमा कुरैशी को भी जोर से हग करते हुए देखा गया. सोनाक्षी ने काजोल के साथ पोज दिए. अनिल कपूर के गाने 'माय नेम इज लखन' के हुक स्टैप पर डांस करते हुए देखा गया. इसके साथ ही सलमान को सोनाक्षी ने हग किया. इसके बाद वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा को इमोशनल रेखा को संभालते हुए देखा गया.
दरअसल, नई दुल्हन को देख रेखा खुद को संभाल नहीं पाईं और उनकी आंखों से आंसू आ गए. ऐसे में सोनाक्षी उन्हें संभालती हुई दिखीं. वीडियो में सोनाक्षी को इमोशनल रेखा को कहते हुए सुना जा सकता है, 'रोना मत'. इसके बाद रेखा को सोनाक्षी की बलाएं लेते हुए देखा जा सकता है और वह कहती हैं, 'बहुत खुश हूं.' अपने माता-पिता पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ग्रुप फोटो के लिए सोनाक्षी सिन्हा को जहीर का नाम पुकारते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में राजकुमार राव, अरबाज खान, आयुष शर्मा, सिद्धार्थ, अदिति राव हैदरी को 'मुझसे शादी करोगी' और 'ये काली काली आंखें' जैसे गानों पर थिरकते हुए देखा सकता है.
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सोनाक्षी और जहीर ने कैप्शन दिया है, #शादी ASMR. महसूस कीजिए, एन्ज्वॉय कीजिए... जैसे हमने किया. परफेक्ट वेडिंग के लिए हमारे दोस्तों, परिवार और टीम का शुक्रिया!! सोना और जहीर की शादी.... एक एपिक पार्टी तो बनती है बॉस!!!''
बता दें कि इस वेडिंग रिसेप्शन के वीडियो को शेयर करने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी की 10 तस्वीरें शेयर की थीं. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने हर तस्वीर के पीछे की कहानी को भी बयान किया था. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत परिवार और दोस्तों के सामने अपने ही घर में सिविल मैरिज की थी.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories