कौन है Vicky Kaushal की Ex Girlfriend? | Harleen Sethi reacts to being labelled Vicky Kaushal EX GF

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कौन है Vicky Kaushal की Ex Girlfriend? | Harleen Sethi reacts to being labelled Vicky Kaushal EX GF

एक्ट्रेस हरलीन सेठी को हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार की वेब सीरीज 'बैड कॉप' में देखा गया था. हरलीन सेठी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 2019 में ब्रेकअप से पहले हरलीन काफी समय तक विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप में थीं. हरलीन सेठी ने हाल ही में विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में लेबल किए जाने पर रिएक्शन दिया और कहा कि वह खुद को इसके साथ पहचानना पसंद नहीं करती हैं.
हरलीन सेठी (Harleen Sethi) से फिल्मज्ञान को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में पूछा गया था कि अगर उन्हें कभी पहचान का संकट महसूस हुआ हो, क्योंकि उन्हें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्स लवर का लेबल दिया गया है? अपने इंस्टाग्राम बायो का हवाला देते हुए हरलीन ने कहा, ''मेरे इंस्टाग्राम बायो में सिर्फ दो शब्द हैं, 'आई एम....' आगे कुछ नहीं है... सामान्य तौर पर मुझे किसी भी चीज के साथ अपनी पहचान बनाने में समस्या होती है.''
हरलीन सेठी ने कहा कि वह खुद को एक एक्ट्रेस के रूप में भी रेफर नहीं करेंगी, क्योंकि उन्हें जीवन में विभिन्न भूमिकाएं निभानी हैं. हरलीन ने आगे एक बेटी, बहन या दोस्त होने पर जोर देते हुए कहा कि आखिरकार वह अपने दम पर सब कुछ हैं.
हरलीन सेठी से आगे पूछा गया कि क्या वह अभी भी अपने एक्स लवर विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते को संजोती हैं या अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे लगता है कि आप अपने जीवन के सभी अनुभवों का परिणाम हैं. इसलिए हर उस चीज और हर किसी के लिए आभारी होना बहुत महत्वपूर्ण है, जो आपके जीवन में आया है... आपको कुछ अनुभव, कुछ सबक दिए हैं.''
हरलीन ने इस बात पर जोर दिया कि अतीत की किसी बात को पकड़कर रखने का कोई मतलब नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 'जहाज रवाना हो चुका है'. 2019 में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में हरलीन सेठी ने बताया कि कैसे विक्की कौशल के साथ ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस के करीबी लोग अफवाहों से परेशान हो गए थे. हरलीन ने कहा था, ''वह एक 'मूवी स्टार' के साथ जुड़ी हुई थी और अभी तक किसी फिल्म में नहीं आई हैं, लेकिन यह उन्हें किसी एक्ट्रेस से 'किसी भी तरह कम' नहीं बनाता.
हरलीन सेठी ने अपनी 2019 की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की कौशल से रिश्ता तोड़ लिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बैड कॉप' से ​​पहले हरलीन सेठी ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' (2018) और 'कोहरा' (2023) जैसी सीरीज में काम किया था.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories