Ammy Virk ने Diljit Dosanjh की Marriage Life को लेकर तोड़ी चुप्पी | क्या दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं?

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ammy Virk ने Diljit Dosanjh की Marriage Life को लेकर तोड़ी चुप्पी | क्या दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं?

दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर काफी समय से अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं. खबरों की मानें तो दिलजीत की वाइफ इंडो-अमेरिकन है और साथ ही उनका एक बेटा भी है. अब हाल ही में एमी विर्क ने इस बारे में सिंगर का सपोर्ट किया है. उन्होंने खुलकर इस बारे में बात की और दिलजीत के इस बारे में बात ना कर पाने के पीछे कोई कारण होना बताया
एमी विर्क इन दिनों अपनी फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी के चलते एक इंटरव्यू में उन्होंने एक ऐसी हिंट दी जिससे ये पता चलता है कि दिलजीत शादीशुदा हो सकते हैं. एमी से जब इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया, 'हो सकता है कि कुछ पर्सनल कारणों की वजह से दिलजीत इस बारे में बात नहीं कर रहे हैं. उन्होने कहा, 'आप किसी को नहीं रोक सकते, दिलजीत पाजी के बारे में बात करें तो यह उनका पर्सनल मामला है. कोई तो कारण होगा कि वह उन्हें दुनिया के सामने नहीं ला रहे हैं. मैं अपनी बात करूं तो मेरी वाइफ और एक बेटी है और मैं भी नहीं चाहता कि मेरी फैमिली सार्वजनिक रूप से सामने आए.
एमी विर्क ने आगे कहा, 'हम ऐसे प्रोफेशन में हैं जहां न केवल हमारे फैंस बल्कि और भी कई मुद्दे हो सकते हैं, हो सकता है कि यहां हमारे कोई दुश्मन भी हैं. कुछ भी हो लेकिन फैमिली को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. फिलहाल वो मार्केट जाएं या कहीं ओर किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर लोगों को पता चल गया तो उन्हें निशाना बनाया जा सकता है. यह उनकी सिक्योरिटी के लिए है और उनकी अपनी मर्जी है फैमिली के बारे में बात ना करने की.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories