Ananya Panday dad Chunky Panday reaction to fan calling Aditya Roy Kapur his damaad | Ananya panday

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ananya Panday dad Chunky Panday reaction to fan calling Aditya Roy Kapur his damaad | Ananya panday

पिछले महीने खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. खबर थी कि रूमर्ड कपल ने अपने दो साल के रिश्ता खत्म कर दिया है. वहीं हाल ही में अनन्या पांडे के पिता और एक्टर चंकी पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी फोटो शेयर की जिसे देखकर फैंस आदित्य को चंकी का दामाद कहने लगे. चंकी पांडे ने अब इसपर रिएक्ट किया है.
दरअसल चंकी पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने एक समर ड्रिंक के एड के लिए साथ में काम किया है. इसी एड के सेट से चंकी ने अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं और इसमें एक फोटो में वे आदित्य के साथ पोज देते दिख रहे हैं.
चंकी पांडे की इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- 'अपने दामाद के साथ, बस मजाक है पास्ता का आखिरी रास्ता.' एक दूसरे शख्स ने लिखा- 'ससुर और दामाद की जोड़ी.' चंकी पांडे ने इन कमेंट्स पर अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल एक्टर ने इन कमेंट्स को लाइक किया है.
ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे और आदित्य भी एक साथ एक शॉपिंग साइट का प्रचार करते दिखे थे. इससे लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि अनन्या और आदित्य अब भी साथ हैं.
बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने मार्च में ही ब्रेकअप कर लिया है. एक्स कपल के एक करीबी दोस्त ने कहा था, 'करीब एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया. वे काफी अच्छे चल रहे थे और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक शॉक था. वे एक-दूसरे को लेकर पोलाइट हैं. अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, हालांकि वे हर्ट हैं और अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रही हैं. आदित्य भी मैच्योरिटी के साथ इस सिचुएशन से निपटने की कोशिश कर रहे हैं.'

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories