Bollywood Latest News | Alia Bhatt | Ranbir Kapoor | Sai pallavi | Akshay Kumar | 14 May 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Alia Bhatt | Ranbir Kapoor | Sai pallavi | Akshay Kumar | 14 May 2024 | 5 PM

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपनी पहचान और पब्लिसिटी से जुड़े राइट्स की प्रोटेक्शन के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में मुकदमा दायर किया है. अभिनेता का आरोप है कि कई organizations उनकी परमिशन के बिना उनके नाम, फोटोज, आवाज और उनके फेमस dialouge "भिडू" का इस्तेमाल कर रही हैं. बता दें यह मुकदमा उन संस्थाओं के खिलाफ दायर किया गया है जो बिना परमिशन के फाइनेंसियल बेनिफिट्स के लिए जैकी श्रॉफ की इमेज का इस्तेमाल कर रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाड़ली व बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, अब हाल ही में पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल धक धक करने लग जाएगा. फोटोज में पलक तिवारी ने ऑफ व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी है, लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है और कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस ने अब सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ा दिया हैं.

दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे फातिमा सना शेख ने व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है और सेक्सी पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है दुग्गल साब आज चांद बने हैं. उन्होंने अक्षय कुमार, सलमान खान और कादर खान स्टारर फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' की एक तस्वीर शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ईशा ने बताया वो और उनके बॉयफ्रेंड मैनुएल कैम्पोस गुलार जल्द ही शादी कर सकते हैं और वे बच्चों की भी प्लानिंग कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने eggs पहले ही फ्रीज करवा लिए हैं और वे IVF या सरोगेसी के जरिए माँ बनने का प्लान बना रही हैं।

पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने अब हॉलीवुड की फेमस साइंस-फिक्शन फ्रेंचाइजी 'ड्यून' की दुनिया में कदम रख दिया है. जी हाँ तब्बू को मैक्स की अपकमिंग सीरीज 'ड्यून प्रोफेसी' में लिया गया है. फिलहाल यह सीरीज लोगों को कब तक देखने को मिलेगी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें सीरीज में तब्बू सिस्टर फ्रांसेस्का की भूमिका में दोबारा नजर आएंगी.

2020 में रिलीज होने के बाद से ही द वायरल फीवर द्वारा निर्मित 'पंचायत' सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरीज में से एक बन गई है. वही सीजन 3 का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. जिंतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मालिक, चंदन रॉय और सान्वीका जैसे कलाकारों की शानदार टीम एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण की रिलीज डेट का फैंस इंतजार कर रहे हैं, जिस पर बड़ा अपडेट आ गया है। जी हाँ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और साई पल्लवी की फिल्म के निर्माता नितेश तिवारी अक्टूबर 2027 में फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग बना रहे हैं। यानी अभी फिल्म के लिए फैंस को तीन साल इंतजार करना होगा।

अक्षय कुमार और डायरेक्टर प्रियदर्शन ने फिल्म 'खट्टा मीठा' में में काम किया है। अक्षय कुमार को लेकर खबर है कि वह प्रियदर्शन के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म करने वाले हैं। अब अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म के लिए आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर चल रहा है और उनकी इस फिल्म में एंट्री हो सकती है.

शाहरुख खान का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें की सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का सॉल्ट एंड पेपर लुक वायरल हो रहा है। और शाहरुख खान के इस लुक को उनकी फिल्म 'किंग' का बताया जा रहा है। वही फिल्म 'किंग' की बात करें तो इसके बारे में बताया जा रहा है कि इसमें उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आने वाली हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories