Bollywood Latest News | Alia Bhatt | Rashmika Mandanna | Priyanka Chopra | 2nd Sep 2024 | 5 Pm

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Alia Bhatt | Rashmika Mandanna | Priyanka Chopra | 2nd Sep 2024 | 5 Pm

निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'विस्फोट' काफी टाइम से चर्चा में है। वही ये फिल्म इसलिए चर्चा में है, क्योंकि इसमें एक्टर फरदीन खान और रितेश देशमुख साथ दिखने वाले हैं। बता दें कि यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिससे फरदीन और रितेश दोनों की पहली झलक सामने आ गई है। वही पोस्टर को देख कर लग रहा है कि दोनों फिल्म में एक-दूसरे के आमने सामने होंगे और अब खुद फिल्म के कलाकारों ने फिल्म की 6 सितंबर का ऐलान कर दिया है और ये जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।
अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा 2' का इंतजार दर्शकों को काफी बेसब्री से है। और 'पुष्पा 2' से जुड़ी अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे इस फिल्म की राह देख रहे फैंस की बेताबी और भी बढ़ जाएगी। दरअसल, खबर है कि फिल्म के OTT राइट्स बिक चुके हैं और इसी के साथ यह अपना आधा बजट भी निकाल चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो नेटफ्लिक्स 'पुष्पा 2' के लिए निर्माताओं को 270 करोड़ रुपये चुका चुके हैं।
टीवी की दुनिया के स्टार रहे सिद्धार्थ शुक्ला को आज 2 सितंबर को हमारे बीच से गए पूरे तीन साल हो गए हैं. 2 सितंबर 2021 की रात को एक्टर का अचानक निधन हो गया था. एक्टर ने रात तीन बजे अपनी मां से पानी मांगा था और फिर अगली सुबह वह उठे नहीं. कहा जा रहा था कि एक्टर की मौत कार्डियक अटैक से हुई थी। बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर उनका एक-एक फैन खूब रोया था.
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने CAT/IAT एंट्रेंस एग्जाम क्रैक कर अपने परिवार का नाम रोशन किया है. बता दें की अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने IIM अहमदाबाद में ब्लेंडेड पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम में एडमिशन लिया है। वही स्टार किड ने कॉलेज के पहले दिन की तस्वीरें शेयर की है, जिस पर उनकी मां और बेस्टी के भी रिएक्शन आए हैं.
हाल ही में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस अपनी फैमिली के साथ अपने खास दोस्त की शादी में शामिल हुए थे. वही वेडिंग फंक्शन से इस लवबर्ड्स की कुछ तस्वीरें अब सामने आई है, और लेटेस्ट तस्वीरों में वे एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज में निक और प्रियंका रोमांटिक कपल गोल को पूरा करते नजर आ रहे हैं. वही इस इवेंट के लिए देसी डीवा ने प्लेन ब्लैक कटआउट ड्रेस पहनी थी, जबकि निक ने पिंक सूट पहना था. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर दोनों लव बर्ड्स की तस्वीरें वायरल हो गई.
आलिया भट्ट को हाल ही में अपनी बेटी राहा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वायरल वीडियो में राहा आलिया के कंधे पर सोती नज़र आ रही हैं. वही जब पैपराजी आलिया के पास पहुंचे तो उन्होंने सबसे चुप रहने की रिक्वेस्ट की. जिस पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर राहा और आलिया को लेने एयरपोर्ट आए थे. लेकिन उन्हें कैप्चर नहीं किया जा सका। बता दें की आलिया अपकमिंग फिल्म अल्फा के कश्मीर शूट से वापस लौट आई हैं.
रणबीर कपूर की बुआ के बेटे आदर जैन काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे। कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस तारा सुतारिया से अलग होने के बाद वह अलेखा आडवाणी को डेट कर रहे थे। और अब उन्होंने अलेखा के साथ अपने रिश्ते को सगाई का नाम दे दिया है। जी हाँ खुद आदर ने अपनी मंगेतर बनीं अलेखा के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है। वही तस्वीरें शेयर कर आदर ने लिखा, My first crush, my best friend & now, my forever.
एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिग बॉस ओटीटी के दो विनर एक साथ नजर आ रहे हैं। जी हां, इस वीडियो में सना मकबूल और एल्विश यादव साथ नज़र आ रहे हैं। वही वीडियो सामने आते ही लोगों के इसे काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि इस सीजन सना मकबूल का जलवा रहा था लेकिन एल्विश लगातार घर के बाहर से लवकेश कटारिया को सपोर्ट कर रहे थे।
सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म युध्रा को लेकर इस वक्त काफी चर्चा है। वही अब एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म ‘युध्रा’ के फर्स्ट सॉन्ग ‘साथिया’ का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में फिल्म के लीड एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें की “साथिया” गाना मेलोडी और इमोशन का एक सुंदर कॉम्बो है, जिसे शंकर एहसान लॉय ने कंपोज किया है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories