Bollywood Latest News | Ananya Panday | Priyanka Chopra | Deepika Padukone | 28th May 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Ananya Panday | Priyanka Chopra | Deepika Padukone | 28th May 2024 | 5 PM

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे की अपकमिंग वेब सीरीज 'कॉल मी बे' का पोस्टर शेयर किया है. इस सीरीज में अनन्या एक अमीर फैशनिस्टा का किरदार निभा रही हैं जिनकी जिंदगी एक झटके में बदल जाती है. बता दें की अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अनन्या पांडे को टैग करते हुए 'कॉल मी बे' का पोस्टर शेयर किया है. और ये भी बताया की कॉल मी बे प्राइम पर 6 सितंबर को स्ट्रीम होगी।

फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में लीड रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस कंगना शर्मा ने बोल्ड एक फोटोशूट कराया है, जिसके वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में कंगना ने ब्लैक नेटेड मोनोकिनी पहनी है और एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते दिखाई दे रही हैं. वही यूजर्स का एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख कर उनके फैन होगये है और वो लगातार इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

आज एनटीआर घाट पर तेलुगु सिनेमा के दो प्रमुख अभिनेता, जूनियर एनटीआर और कल्याण राम, ने लेजेंड एनटीआर की 101वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. इस श्रद्धांजलि समारोह में परिवार के लोग और फैंस भी शामिल थे. एनटीआर घाट पर दोनों अभिनेताओं ने फूल अर्पित किए और एनटीआर की विरासत को सम्मानित करते हुए उनकी प्रतिमा के सामने नतमस्तक भी हुए.

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेटी मालती मैरी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस मालती के साथ एक क्यूट सेल्फी भी लेती नजर आती हैं. वीडियो में मालती अपने छोटे-छोटे पैरों से वहां घूमती नजर आ रही हैं. और मम्मा-बेटी की जोड़ी को एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम एंजॉय करती भी दिख रही है।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने ब्यूटी ब्रांड 82°E के एक इवेंट में पीले रंग का मैटरनिटी गाउन पहना था. दीपिका पादुकोण ने अपने इस पीले गाउन को बेच दिया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर दी. जी हाँ, दीपिका पादुकोण ने इस इवेंट के लिए गौरी और नैनिका का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना है, जिसे उन्होंने 34,000 रुपये में बेच दिया है. इससे होने वाली आय को दान में दिया जाएगा.

सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान होने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। एआर मुरुगदास के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'सिकंदर' साल 2025 की ईद पर रिलीज होगी। अब इस फिल्म को लेकर रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि 'बाहुबली' के 'कटप्पा' यानी एक्टर सत्यराज की एंट्री हो गई है । जी हाँ सत्यराज फिल्म' सिकंदर' में विलेन का रोल करेंगे और सलमान खान को टक्कर देते दिखेंगे।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बेटे रेहान रोशन ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है। सुजैन खान ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दी है। रेहान रोशन की ग्रेजुएशन सेरेमनी में सुजैन खान और ऋतिक रोशन दोनों शामिल हुए थे। बताते चलें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे रेहान रोशन और रेदान रोशन हैं।

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज की तैयारी में हैं. और अब फिल्म के टाइटल सॉन्ग रिलीज से पहले उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो जारी किया है.वीडियो में कार्तिक को वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है और इसके बैकग्राउंड में चंदू चैंपियन का टाइटल सॉन्ग 'तू हैं चैंपियन' को सुना जा सकता है. वही फैंस को भी कार्तिक का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. बता दें की बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने मुंबई के वर्ली इलाके में ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में लगभग ₹59 करोड़ का एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories