Bollywood Latest News | Salman Khan | Bigg Boss | 4 Sep 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद भारत लौट आई हैं. जी हाँ हाल ही में अनुष्का शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान अनुष्का शर्मा ऑल ब्लैक लुक में मुंबई पहुंची

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Ananya Pandey | Anushka Sharma | Salman Khan | Bigg Boss | 4 Sep 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद भारत लौट आई हैं. जी हाँ हाल ही में अनुष्का शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान अनुष्का शर्मा ऑल ब्लैक लुक में मुंबई पहुंची और मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को कवर करने के लिए पैप्स की भारी भीड़ जमा हो गई है. लेकिन अनुष्का शर्मा एयरपोर्ट पर अकेले ही दिखी. यहां उनके साथ स्टार क्रिकेटर हसबैंड विराट कोहली और उनके दोनों बच्चे वामिका और अकाय साथ में नहीं दिखे हैं. लेकिन , अनुष्का का भारत आना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.
खबर है की 'पुष्पा' का खूंखार विलेन भंवर सिंह उर्फ़ फहाद फासिल अब बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फहाद की बॉलीवुड में एंट्री मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म से हो सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक फहाद और इम्तियाज ने बीते कुछ महीनों में कई मुलाकातें की है और ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों साथ में किसी प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं. वही माना जा रहा है कि फिल्म पर 2025 की शुरुआत में काम शुरू हो सकता है और फिल्म 2025 के लास्ट तक रिलीज हो सकती है.
ऋषि कपूर की आज 72वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इसी मौके पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर काफी ज्यादा इमोशनल भी नज़र आयी, रिद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर एक पुराणी फोटो पोस्ट की जिसमे छोटी सी समारा और ऋषि कपूर टेबल पर रखे बर्थडे केक की तरफ देख रहे हैं। सिर्फ यही नहीं पोस्ट शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कहा कि आलिया की बेटी राहा भी आपकी जैसी है और आपकी एक छोटी सी झलक है।बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के पेट डॉग ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पेट डॉग के निधन की खबर फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि उनके कुत्ते का नाम फज था और वह पिछले 16 साल से एक्ट्रेस के साथ था। इसके साथ ही अनन्या ने डॉग के साथ अपने बचपन की और प्रजेंट की फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर की।
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक के डेढ़ महीने बाद नताशा फिर मुंबई लौटी हैं. इन सबके बीच अपने माता-पिता के अलग होने के बाद पहली बार कपल का बेटा अगस्त्य अपने पिता के घर पहुंचा था. दरअसल मुंबई लौटीं नताशा ने Tuesday को अपने बेटे को एक्स हसबैंड और क्रिकेटर के घर छोड़ा था. हार्दिक की चाची पंखुड़ी शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अगस्त्य से रीयूनियन की झलक शेयर की है. पंखुड़ी शर्मा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अगस्त्य अपनी आंटी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं।
अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' से OTT की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वही मेकर्स ने इस वेब सीरीज का नया गाना 'चुराइयां' रिलीज़ कर दिया है, जिसे ऑडियंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें की चुराइयां' के बोल शायरा अपूर्वा ने लिखे हैं। वही 'कॉल मी बे' का निर्देशन कोलिन डी कुन्हा ने किया है। करण जौहर इसके निर्माता हैं। और इस वेब सीरीज का प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर होने वाला है।
खबरों के मुताबिक, 'बिग बॉस 18' की शुरुआत 5 अक्टूबर, 2024 से होने वाली है. इसके साथ ही ये खबर है की सलमान खान ने इस साल बिग बॉस होस्ट करने के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है, जी हाँ पिछले साल सलमान खान ने 'वीकेंड का वार' के हर एपिसोड के लिए करीब 12 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, लेकिन इस बार, सूत्रों के मुताबिक, उनकी फीस में इजाफा हुआ है और अब वे 'बिग बॉस 18' के लिए महीने का करीब 60 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. वही फैंस बिग बॉस के नए सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।
अरबाज खान की बेगम शूरा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शूरा खान पैपराजी पर चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में शूरा कार से उतरती हैं तो पैपराजी उन्हें देखते ही चिल्लाने लगते हैं। इसी वजह से वह कुछ सेकंड के लिए रुककर पोज देती हैं, लेकिन वह फिर चली जाती है। इस दौरान वह सीढ़ियों पर रुक कर कहती हैं, 'गाइस, सो जाओ 11.30 बज गए हैं।' वही अब इस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं।
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस मूव्स देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं, वही इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम से अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सपना का नया सफर शुरू होने की बात कही गयी है, जी हाँ खबर है की महेश भट्ट सपना चौधरी पर बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. वह शाइनिंग सन स्टूडियो के कोलैबोरेशन से सपना की कहानी को पर्दे पर ऑडियंस के सामने लाएंगे. लेकिन इसे बनने और रिलीज होने में काफी वक्त लगेगा.
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की साल 2023 में रिलीज हुई डिजास्टर फिल्म 'द लेडी किलर' एक बार फिर से दस्तक दे चुकी है. इस बार फिल्म ना ही सिनेमाघरों में और ना ही किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई है बल्कि मेकर्स ने फिल्म को यूट्यूब पर फ्री में रिलीज किया है. जी हाँ यूट्यूब पर आप पूरी फिल्म को देख सकते हैं. हालांकि अर्जुन और भूमि की इस डिजास्टर फिल्म के यूजर्स जमकर मजे लें रहे हैं. और यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories