Bollywood Latest News | Deepika Padukone | Alia Bhatt | Sharvari Wagh | Stree 2 | 31 Aug 2024 | 5 Pm

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Deepika Padukone | Alia Bhatt | Sharvari Wagh | Stree 2 | 31 Aug 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने ऑडियंस को अपनी एक नई फिल्म की सौगात दी है। उन्होंने अपना एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया है कि उनकी नई फिल्म का नाम मालिक है। साथ ही बताया कि आज से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वहीं, एक्टर के धांसू फर्स्ट लुक पोस्टर में एक्टर हाथ में गन लिए एक जीप पर खड़े हैं. फर्स्ट लुक में राजकुमार राव एक एक्शन हीरो के लुक में दिख रहे हैं.
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पहले ही बता चुकी हैं कि सितंबर में वह अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। वही अब दीपिका और उनके बेबी की डिलिवरी से जुड़ीं नई इनफार्मेशन सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी घर में आने वाली इस खुशी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। और अगर चीजें प्लान के मुताबिक हुईं तो दीपिका 28 सितंबर को साउथ बॉम्बे के एक हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म देंगी।
आलिया भट्ट और शरवरी वाघ ने यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'अल्फा' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म अल्फा की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल कश्मीर की ठंडी वादियों में हो रहा है. फिल्म अल्फा का कश्मीर में 10 दिनों का शूटिंग शेड्यूल है. यहां, हाल ही में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ पहुंची थी. अब कश्मीर की वादियों के बीच फिल्म अल्फा की शूटिंग के दौरान इन दोनों हसीनाओं की एक तस्वीर सामने आई है. इसमें दोनों ही एक्ट्रेस के बीच का प्यार देखने को मिल रहा है.
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव आज 31 अगस्त को अपना 40th बर्थडे मना रहे हैं. वही राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर दिया है, इस बीच सुबह-सुबह एक्टर की पत्नी पत्रलेखा ने अपने स्टार हसबैंड के लिए एक खूबसूरत विशिंग पोस्ट शेयर किया जिसके बाद राजकुमार ने पत्नी पत्रलेखा के विशिंग पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए उन्हें थैंक्स कहा.
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और शाहरुख खान को हाल ही में एक साथ डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के ऑफिस के बहार देखा गया था। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों एक साथ एक्शन फिल्म करते नज़र आ सकते हैं। वही सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म में सैफ अली खान और शाहरुख खान को एक साथ देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड है। पर इसको लेकर अभी कोई भी ऑफिशियल इनफार्मेशन सामने नहीं आयी है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस और BJP सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि इसपर अब विवाद भी शुरू हो गया है। और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना दुख बताया है। अदाकारा ने ये भी कहा है कि फिल्म सेंसर बोर्ड में ही अटक गई है। कंगना ने कहा, ' सोशल मीडिया पर ऐसी बातें सामने आ रही है कि 'इमरजेंसी' को सेंसर से सर्टिफिकेट मिल गया है लेकिन ये सच नहीं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मुझे और सेंसर बोर्ड के सदस्यों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके अलावा भी कंगना रनौत ने कई बातें कही।
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' आने वाली है और फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। वही कार्तिक ने एक समिट के दौरान 'भूल भुलैया 3' के बारे में बात की और बताया की पोस्ट-प्रोडक्शन लगभग पूरा हो चुका है। और फैंस का टीजर देखने का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। फिल्म का टीजर कुछ ही दिनों में आ जाएगा। कार्तिक ने बताया फिल्म का फाइनल काम चल रहा है और जल्द ही टीजर, ट्रेलर और गाने दर्शकों के सामने होंगे। ये खबर सामने आने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
स्त्री 2 में सरकटा बनकर डरा रहे एक्टर सुनील कुमार ने अब मिर्जापुर के गुड्डू भैया फेम एक्टर अली फजल के साथ काम शुरू कर दिया है. जी हाँ दोनों की साथ में एक तस्वीर सामने आई है. इस फोटो में सरकटा फेम एक्टर सुनील कुमार और अली फजल खड़े हुए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुनील कुमार ने लिखा, अली फजल गुड्डू भैया के साथ शूट. वहीं, अब सुनील कुमार के इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं.
साउथ मेगास्टार रजनीकांत अपनी अगली फिल्म 'कुली' की शूटिंग कर रहे हैं, वही 'कुली' के मेकर्स ने फैंस को श्रुति हासन के किरदार से भी रूबरू कराया है. दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का धांसू पोस्टर शेयर किया है. मेकर्स ने श्रुति का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कुली की दुनिया से प्रीति के रूप में श्रुति का इंट्रोडक्शन'. वही एक्ट्रेस का नया पोस्टर उनके एनर्जेटिक कैरक्टर को साफ़ दिखा रहा है. बता दें की यह फिल्म 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोरा का नया लुक इस वक़्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस दौरान मलाइका एक ब्लैक क्रॉप टॉप और बीज जॉगर्स कैरी किये कासुअल अंदाज़ में नज़र आयी, वही मलाइका का स्वाग देख कर फैंस उनके स्टाइल के दीवाने होगये हैं और लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बाँध रहे हैं।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories