Bollywood Latest News | Deepika Padukone | Ananya panday | Kalki 2898 AD | 10th June 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Deepika Padukone | Ananya panday | Kalki 2898 AD | 10th June 2024 | 5 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर खबर आ रही हैं कि एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ इसी महीने 23 जून को शादी रचाने वाली हैं। खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी मुंबई के बैस्टियन में होगी। हालांकि इन खबरों पर ना तो अभी तक सोनाक्षी सिन्हा और ना ही जहीर इकबाल की तरफ से कोई रिएक्शन आया है।

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से एक्टर शाहरुख खान और अक्षय कुमार की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में शाहरुख खान और अक्षय कुमार एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में जहां एक्टर शाहरुख खान ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं तो वहीं अक्षय कुमार ने लैवेंडर कलर की शर्ट पहनी है। शाहरुख खान और अक्षय कुमार की इस फोटो को देख फैंस खुश हो गए हैं।

'कल्कि 2898 एडी' के ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का एक और धमाकेदार पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं, उनके चेहरे पर गहरा सस्पेंस झलक रहा है. बता दें की फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन हैं और इसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एक्ट्रेस नूर मालबिका दास ने कथित तौर पर सुसाइड कर ली है. और उनकी बॉडी 6 जून को मुंबई के लोखंडवाला में उनके फ्लैट में मिली थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बेडरूम के पंखे से फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. यह घटना तब सामने आई, जब पड़ोसियों ने उनके फ्लैट से स्मेल महसूस की. इसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस को इन्फॉर्म किया. बता दें की पुलिस ने घर से दवाएं, मोबाइल फोन और एक डायरी बरामद की है.

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' कास्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' में एक्ट्रेस अमृता राव की एंट्री हो गई है। और बताया जा रहा है कि उन्होंने राजस्थान में उन्होंने अपनी काफी शूटिंग पूरी कर ली है। और अब फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग का अगला शेड्यूल मुंबई में होगा।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। दरअसल फिल्म के पोस्टर को देख बजरंग दल के लोगों का कहना है कि इस फिल्म से हिंदुओं की भावनाएं आहत हो सकती हैं। ऐसे में बजरंग दल ने 'महाराज' के प्रोड्यूसर्स को चिट्ठी लिखकर यह मांग की है कि फिल्म के रिलीज से पहले उन्हें इस फिल्म की स्क्रीनिंग कराई जाए।

एक्ट्रेस नेहा शर्मा का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. बता दें की वीडियो में नेहा लेक किनारे बैठकर बेहद ही सिजलिंग मैक्सी ड्रेस में वीडियो बना रही हैं. नेहा शर्मा का ये वीडियो देख कर फैंस भी अपनी नजरें उन पर से हटाए नहीं हटा पा रहे है और जमकर उनके वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. इन फोटोज में अनन्या पांडे पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहन कर कॉन्फिडेंस के साथ अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वही अनन्या पांडे लेटेस्ट फोटोज में बार्बी-डॉल से कम नहीं लग रही. अनन्या का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद ने एक बार फिर ऐसा कारनामा कर दिया जो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता था. वही एक बार फिर उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों पर लेदर बैग की ड्रेस पहन कर स्पॉट हुई थी और . फिर कैमरे के सामने जो उर्फी ने किया उसे देख तो हर बंदे के होश ही उड़ गए. दरअसल वीडियो में उर्फी सभी के सामने अपनी leather ड्रेस उतर दी जिसके अंदर उन्होंने एक पोल्का डॉट ड्रेस पहनी हुई थी जो बेहद खूबसूरत लग रही है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories