Bollywood Latest News | Genelia DSouza | Avneet Kaur | Aamir Khan | Akshay | 17th June 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Genelia DSouza | Avneet Kaur | Aamir Khan | Akshay | 17th June 2024 | 5 PM

प्राइम वीडियो ने ताहिरा कश्यप खुराना की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' के एक्सक्लूसिव प्रीमियर की अनाउंसमेंट कर दी है. बता दिए की इस स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म का स्पेशल world class प्रीमियर 28 जून को होगा. फिल्म का पोस्टर काफी क्रिएटिव है, और फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता, और सैयामी खेर लीड रोल में नजर आएंगे.
साई मांजरेकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लू गाउन में कुछ किलर फोटोज पोस्ट किये हैं, इन फोटोज में साईं ने हल्का मेकअप किया हुआ है और उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. साई मांजरेकर की यह स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.
आमिर खान और जेनेलिया की मच अवेटेड फिल्म 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग पूरी हो गई है. बता दें की इस फिल्म का डायरेक्शन बड़े लेवल पर किया गया है और इसे क्रिसमस 2024 पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी सोशल मीडिया पर आई है. बता दें कि 'सितारे जमीन पर' में आमिर खान और जेनेलिया देशमुख लीड रोल में नजर आएंगे.
जन्नत फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस सोनल चौहान ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में सोनल ने ब्रालेट पहना हुआ है और उनकी तस्वीरों का बैकग्राउंड खूबसूरत नीला समंदर है. सोनल की हॉटनेस और उनकी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर दी है।
अवनीत कौर ने एक बार फिर अपने फैशन सेंस ने सभी के होश उड़ा दिए है. ब्लैक ऑफ-शोल्डर गाउन में अवनीत बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर और लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. अवनीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर फैन्स ने ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स किए हैं. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सभी को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.
बॉलीवुड फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की रिलीज़ डेट 20 दिसंबर से delay होने की संभावना है. सूत्रों के मुताबिक, इस देरी का मेन रीज़न फिल्म का "ग्रैंड स्केल अपर बनना और फोटोग्राफी के बाद ज़रूरी "वीएफएक्स वर्क" है. सूत्र ने बताया कि इन कामो में ज़्यादा टाइम लग रहा है, जिससे फिल्म की रिलीज़ में देरी हो रही है.
ब्रेकअप की खबरों के बीच हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक साथ एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे. दरअसल एक इवेंट के बाद दोनों एक डिनर डेट के लिए रेस्टोरेंट गए थे और रेस्टोरेंट से निकलते वक्त करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश का हाथ थामा हुआ था. दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. और एक साथ हाथों में हाथ थामे नजर आकर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपने ब्रेकअप के रुमर्स पर फुल स्टॉप लगा दिया है.
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त हाल ही में छतरपुर के बागेश्वर धाम पहुंचे थे. और यहां बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने बागेश्वर धाम में पहुंचकर बालाजी महाराज के दर्शन किए. इसके बाद बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया. इसके बाद संजय दत्त ने बालाजी की परिक्रमा करने के बाद भगवान के सामने लेटकर माथा टेककर आशीर्वाद भी लिया. वही संजय दत्त ने कहा कि यह देश और दुनिया की लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है.
बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर शूजीत सरकार ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों को बनाया है। और अब शूजीत सरकार अभिषेक बच्चन के साथ एक फिल्म बना रहे हैं। दरअसल फादर्स डे के मौके पर शूजीत सरकार ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट 15 नवंबर 2024 बता दी है। हालांकि, अभिषेक बच्चन की इस फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। फिल्म को लेकर की गई पोस्ट से पता चल रहा है कि पिता और बेटी के रिश्ते पर होगी।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories