Bollywood Latest News | Janhvi Kapoor | Katrina Kaif | Priyanka Chopra | 11th July 2024 | 5 Pm

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Janhvi Kapoor | Katrina Kaif | Priyanka Chopra | 11th July 2024 | 5 Pm

वरुण धवन और डेविड धवन की अपकमिंग फिल्म को नया नाम मिल चूका है, रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण जल्द ही अपने पिता डेविड धवन की पिता की फिल्म में नजर आएंगे, जिसका नाम है 'है जवानी तो इश्क होना है' और यह फिल्म कॉमेडी से लबरेज़ होगी। और इस फिल्म का लुत्फ आप अपने परिवार के साथ बैठकर उठा पाएंगे। वही फिल्म में वरुण 2 हीरोइन मृणाल ठाकुर और श्री लीला के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे।
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे और शादी की खास तैयारियों से जुड़ीं नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं। वही इसी बीच खबर है कि अनंत और राधिका की शादी में मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए 100 से ज्यादा निजी विमानों का इस्तेमाल किया जाएगा। सोर्सेज के मुताबिक मेहमानों के लिए 3 फाल्कन-2000 जेट विमान किराए पर लिए हैं।
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को रजिस्टर मैरिज की थी और इसी दिन उन्होंने बी-टाउन सेलेब्स के लिए रिसेप्शन पार्टी भी की थी। अब सोनाक्षी सिन्हा ने रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर अपने गेस्ट्स के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।
शिखर पहाड़िया और जान्हवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जान्हवी और शिखर राधिका मर्चेंट और अनंत अम्बानी के वेडिंग फंक्शन्स के लिए एंटीलिया में एंट्री करते देखा जा सकता हैं, जहा जाह्नवी बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नज़र आरही है, लेकिन वायरल वीडियो में शिखर के फ़ोन ने सबका ध्यान खिंचा, जिसमे जाह्नवी की ही फोटो उनके वॉलपेपर पर नज़र आ रही है, जिस पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे है।
बीती रात सोनाक्षी को अपनी फिल्म काकुडा की स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया था और इस दौरान जहीर इकबाल अपनी वाइफ सोनाक्षी और उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए बेहद खास अंदाज में पहुंचे. सामने आए वीडियो में पैप्स को पोज देतीं सोनाक्षी के सामने जहीर को धांसू एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. कपल के इस वीडियो पर फैंस दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं.
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच अपनी एक फोटो सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि कैटरीना कैफ ने काफी लंबे टाइम के बाद अपनी कोई फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस फोटो में कैटरीना खूबसूरत वादियों के बीच ब्राउन एंड वाइट चेक शर्ट पहनें नजर आ रही हैं, जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है।
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ऑस्ट्रेलिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग कर रही हैं। और अब हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अपने कुछ प्यारी फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में प्रियंका अपनी बेटी के साथ बीच पर एंजॉय करती दिख रही हैं। बता दें की इस वेकेशन के लिए प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए काम से छुट्टी ली थी।
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपने पहले ऑडिशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने बताया कि इस 12 साल के सफर में वह आज कहां पहुंच गए हैं। विक्की कौशल ने ये भी कहा कि यह सब उन्हें रातोंरात नहीं मिला है बल्कि इसके लिए उन्हें 12 सालों की मेहनत लगी है।
बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी होने जा रही है. वही बीती शाम अंबानी फैमिली ने शिव शक्ति पूजा रखी थी, इस पूजा में एक्ट्रेस और मॉडल मानुषी ने अपनी स्माइल से पूरी लाइमलाइट बटोर ली. इस दौरान मानुषी ने गोल्डन साड़ी पहनी थी. साथ ही मिस वर्ल्ड ने गले में बड़ा-सा हार भी कैरी किया था। मानुषी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories