Bollywood Latest News | Janhvi kapoor | Khushi Kapoor | Tripti Dimri | Salman | 3rd Aug 2024 | 5 Pm

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Janhvi kapoor | Khushi Kapoor | Tripti Dimri | Salman | 3rd Aug 2024 | 5 Pm

सलमान खान और संजय दत्त की जोड़ी एक बार फिर ऑडियंस के बीच अपना जादू चलाने को तैयार है। जी हाँ, संगीत की दुनिया में अपने गानों से धाक जमाने वाले एपी ढिल्लों दोनों एक्टर्स को साथ लेकर आ रहे हैं। संजय और सलमान किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि 'ओल्ड मनी' नाम के गाने के लिए साथ आ रहे हैं। इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।
कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग पूरी की है। वही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल पहले फिल्म की डेट को पोस्टपोन करने की प्लानिंग थी। लेकिन अब खबर है की फिल्म दिवाली पर ही रिलीज होगी। इस खबर को जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें की भूल भुलैया 2 को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जल्द ही सौतेली बहन खुशी कपूर के साथ काम करने वाले हैं. इस बारे में खुद अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए अपने फैंस को बताया है. दरअसल दोनों ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था. जिसके बाद फैंस मान रहे हैं कि दोनों जल्द ही कोई प्रोजेक्ट ला रहे हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये कोई ऐड होगी या सच में कोई फिल्म.
टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. वहीं, अब कई लोग सना को शो का 'फिक्स्ड विनर' कह रहे है. वही अब सना मकबूल ने फिक्स्ड विनर के टैग पर अपने रिएक्शन दिया है, सना ने इस दौरान कहा, ऐसा कुछ भी नहीं है, मुझे इन कमेंट्स के कोई फर्क नहीं पड़ता है, और अगर मैं फेवरेट होती तो, मुझसे इतनी नफरत नहीं होती.
देवरा: पार्ट 1' के मेकर्स फिल्म के दूसरे गाने का एलान कर चुके है. मेकर्स ने जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर का नया पोस्टर शेयर कर गाने की रिलीज डेट 5 अगस्त का खुलासा किया है. पोस्टर में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है. ऐसा लग रहा है कि यह गाना एक हरे-भरे जंगल में शूट किया गया है. इस पोस्टर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाला सेकेंड सॉन्ग रोमांटिक होगा.
साउथ एक्टर धनुष स्टारर हालिया रिलीज फिल्म 'रायन' को ऑस्कर लाइब्रेरी में जगह मिली है. रायन से पहले यह 15 इंडियन फिल्में इसमें जगह बना चुकी हैं. बता दें की फिल्म रायन बीती 26 जुलाई को ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. वही फिल्म रायन के मेकर्स सन पिक्चर्स ने अपने ऑफिशियल X हैंडल पर धनुष के फैंस के लिए यह गुडन्यूज शेयर की है.
सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को लेकर अक्सर खबरें आती हैं कि दोनों को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इसको लेकर रिएक्शन नहीं दिया। वही अब रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सिद्धांत और नव्या नंदा का ब्रेकअप हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के अब दोस्त ही रहेंगे। फिलहाल, दोनों में से किसी का भी इस पर भी रिएक्शन नहीं आया है।
जाह्नवी कपूर का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में जाह्नवी कपूर का चेहरे पर कई गहरी चोटें लगी दिख रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि खून से लथपथ जाह्नवी कपूर एक चेयर पर बैठी हैं। इस फोटो में जाह्नवी के साथ एक और महिला नजर आ रही हैं। यह महिला कोई और नहीं बल्कि फिल्ममेकर श्रीदेव दुबे हैं और जाह्नवी कपूर की यह तस्वीर 'उलझ' की शूटिंग के दौरान की है।
इस वक्त अरबाज खान और शूरा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में अरबाज खान के साथ एक बच्ची नजर आ रही है। इस बच्ची को लेकर कहा जा रहा है कि ये शूरा खान के बेटी है। वही वीडियो में अरबाज खान और शूरा खान दोनों नजर आ रहे हैं। वही वीडियो के सामने आते ही लोगों के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।
अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहले दिन का पहला शो देखकर लौटे दर्शक फिल्म को मिक्स रेस्पॉन्स दे रहे है। और अब 'औरों में कहां दम था' की OTT रिलीज से जुड़ी इम्पोर्टेन्ट जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'औरों में कहां दम था' OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है। कहा जा रहा है कि प्राइम वीडियो ने इस फिल्म के OTT राइट्स खरीद लिए हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories