Bollywood Latest News | Janhvi Kapoor | 27th Aug 2024 | 5 Pm

शाहिद कपूर इस वक़्त अपनी फिल्म देवा की शूटिंग में बिजी है। और अब फिल्म के सेट से एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में शाहिद सिगरेट पीते दिखाई दे रहे हैं।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Janhvi Kapoor | Priyanka Chopra | Shraddha kapoor | 27th Aug 2024 | 5 Pm

शाहिद कपूर इस वक़्त अपनी फिल्म देवा की शूटिंग में बिजी है। और अब फिल्म के सेट से एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में शाहिद सिगरेट पीते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस सीन में एक्टर का एक्शन अवतार भी देखने को मिल रहा है। वही फिल्म के वायरल वीडियो ने फैंस की उम्मीदों को बढ़ा दिया है और यूजर्स इस वायरल वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म 'खेल खेल में' रिलीज हुई थी, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। वही एक्टर की स्काई फोर्स पहले 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। जी हाँ अब एक्टर की फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज हो सकती है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक किसी तरह का कोई कंफर्मेशन नहीं की है।
पॉपुलर एक्टर जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा' इस वक़्त सुर्खियां बटोर रही है। वही अब निर्माताओं ने 'देवरा' का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें एनटीआर डबल रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें की 'देवरा' 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जो तेलुगु के साथ साथ तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।
सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी सीरीज 'फॉलो करलो यार' को लेकर छाई हुई हैं। ऐसे में उर्फी का एक अतरंगी लुक सामने आया है और इस दौरान उर्फी सूरजमुखी का खेत बनी दिखाई दे रही हैं। दरअसल, उर्फी ने सूरजमुखी के बड़े बड़े फूलों से अपनी ड्रेस तैयार की है। उर्फी सूरजमुखी के फूलों के वन पीस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही हसीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया है।
स्त्री 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और फिल्म के ताबड़तोड़ कलेक्शन से ये साफ़ पता लग रहा है कि फिल्म लोगों को कितनी ज़्यादा पसंद आई है, लेकिन खबर के मुताबिक स्त्री 2 की सक्सेस पार्टी के बाद से श्रद्धा कपूर की तबियत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर को वायरल फीवर हो गया है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर अभी अपने घर पर हैं और परिवार वाले उनका खास ख्याल रख रहे हैं।
23 अगस्त को इटली में शादी करने के बाद एक्ट्रेस एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने हाल ही में अपनी लग्जूरियस वेलकम पार्टी की झलक शेयर की हैं. जिस पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें की वेलकम पार्टी एक क्रूज पर रखी गई थी जिसकी लोकेशन काफी खूबसूरत थी. एमी ने वेलकम पार्टी के लिए व्हाईट गाउन पहना था वहीं वेस्टविक ने उनके साथ ट्विनिंग की. वही पार्टी के वीडियो में कपल को अपने करीबी लोगों के साथ एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है
वेटरेन एक्टर मनोज पहवा ने अपनी एक्टिंग से हर बार फैंस का दिल जीता है. वहीं अब वो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आने वाली सीरीज ‘स्टारडम’ में नजर आने वाले है. बता दें मनोज इस सीरीज में अहम किरदार में दिखेंगे, हाल ही में मनोज ने एक इंटरव्यू में शाहरुख़ खान और आर्यन खान दोनों के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस शेयर किया है, साथ ही उन्होंने आर्यन को शाहरुख़ खान की तरह ही मेहनती भी बताया.
नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट में उन्होंने प्यार के बारे में बात की है. पोस्ट में बताया गया कि आखिर प्यार क्या होता है और कैसा होता है. बता दें की हार्दिक संग तलाक की अनाउंसमेंट के साथ ही नताशा अपने चार साल के बेटे अगस्त्य को लेकर अपने होमटाउल सर्बिया जा चुकी हैं. फिलहाल एक्ट्रेस नए सिरे से अपनी लाइफ शुरू करने की कोशिश कर रही हैं।
इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा के भाई ने हाल ही में अपनी लेडीलव नीलम उपाध्याय से शादी की है. वही अब हाल ही में देसी गर्ल ने रिंग सेरेमनी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई की सगाई सेरेमनी की वीडियो शेयर की. क्लिप के साथ, उन्होंने एक पुरानी तस्वीर भी साझा की जिसमें उनके दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- अपने पापा के बर्थडे पर सगाई करने के लिए लव बर्ड्स को बधाई.
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की विवादित सांसद कंगना रनौत अपने किसानो को लेकर कंट्रोवर्सिअल बयान के चलते खूब ट्रोल हो रही हैं, और अब कंगना का एक सिर कलम करने की धमकी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी हाँ हाल ही में उनकी फील इमरजेंसी के ट्रेलर से सिख समुदाय आहत हो गया है और कंगना को अब सिर कलम करने की धमकी मिली है. वहीं, कंगना ने भी इस वीडियो को पंजाब पुलिस को टैग कर एक्स पर शेयर किया है.
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories