Bollywood Latest News | Janhvi Kapoor | Tripti Dimri | Shraddha Kapoor | 19th July 2024 | 5 Pm

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Janhvi Kapoor | Tripti Dimri | Shraddha Kapoor | 19th July 2024 | 5 Pm

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसी बीच इस फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च इवेंट में प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने फिल्म स्त्री के तीसरे पार्ट 'स्त्री 3' को लेकर कहा कि इस पर काम शुरू हो चुका है। इस तरह से फिल्म 'स्त्री 3' पर मुहर लग गई है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'उलझ' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जाह्नवी कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसी बीच खबर आ रही है कि जाह्नवी कपूर को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर को कमजोरी और बेचैन महसूस होने के चलते अस्पताल ले जाना पड़ा। जाह्नवी कपूर को फूड पॉइजनिंग हुई है।
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने बच्चों के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। बीते दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के कई वीडियो सामने आए हैं। अब इस कपल का नया वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों फूल खरीदते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक चीज ने लोगों का ध्यान खींचा है। दरअसल, विराट कोहली की गोद में उनका बेटा अकाय नजर आ रहा है।
अक्षय कुमार बॉलीवुड के बाद अब वो दक्षिण भारतीय सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब फिल्म को रिलीज तारीख मिल गई है। जी हाँ मुकेश कुमार सिंह के निर्देशन में बन रही यह फिल्म दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवा' में एक बार फिर धमाकेदार रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें शाहिद पुलिस वाले के किरदार में काफी इंटेंस लग रहे हैं और हाथ में रिवॉल्वर लिए शाहिद का ये अवतार देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वही 'देवा' 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह व्हाइट बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. अवनीत का ये अवतार देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं. तस्वीरों में अवनीत बेहद खूबसूरत लग रही हैं और स्विमिंग पूल में उनके किलर पोज ने फैंस को दीवाना बना दिया है.
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. हार्दिक ने बीते दिन 18 जुलाई को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की. हार्दिक ने अपनी एक पोस्ट में लिखा कि "नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.
साउथ एक्टर सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इसी बीच मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए हाल ही में फिल्म के फर्स्ट सिंगल 'फायर सॉन्ग' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. मेकर्स ने कंगुवा का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के फर्स्ट सिंगल की रिलीज डेट 23 जुलाई बताई. जिसे जानने के बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इन्तेज़ार कर रहे है।
विक्की कौशल फिल्म 'बैड न्यूज' के साथ ऑडियंस को काफी एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो, 'बैड न्यूज' टेलीग्राम, फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज जैसी कई साइटों पर HD प्रिंट में लीक हो चुकी है, जहां से लोग इस फिल्म को फ्री में HD प्रिंट में डाउनलोड कर रहे हैं। लिहाजा इसके चलते अब फिल्म की कलेक्शन पर भी असर पड़ रहा है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories