Bollywood Latest News | Kareena Kapoor | Janhvi kapoor | Rani Mukherjee | 14th Aug 2024 | 5 Pm

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kareena Kapoor | Janhvi kapoor | Rani Mukherjee | 14th Aug 2024 | 5 Pm

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की यादगार शुरुआत हो चुकी है, और इस इवेंट में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीज भी मौजूद हुए थे. वही प्रधानमंत्री ने फिल्म फेस्टिवल के चीफ गेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म मेकर करण जौहर का संसद भवन में स्वागत किया, बता दें की इससे ठीक पहले रानी मुखर्जी ने दिवंगत भारतीय फिल्म मेकर यश चोपड़ा के सम्मान में स्टम्प लॉन्च किया था.
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के तलाक को एक महीना भी नहीं हुआ है और एक ब्रिटिश हसीना जैस्मिन वालिया के साथ उनका नाम जुड़ने लगा है। और दोनों इस वक्त कथित तौर पर वेकेशन पर हैं. ये बातें तब शुरू हुई जब दोनों की शामे जगह से अलग अलग फोटोज सामने आई. दरअसल एक दिन पहले ही ग्रीस से हार्दिक ने भी वीडियो शेयर किया है तो जैस्मिन वालिया के भी फोटोज भी देखने को मिली.
एक बार फिर से सभी को हसाने के लिए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का ओटीटी पर दूसरा सीजन शुरू होने वाला है. जिसकी शुरुआत आज यानी 13 अगस्त से होने वाली है। जी हाँ द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 की शूटिंग कल यानी की 13 अगस्त से शुरू हो चुकी है। और खबर है कि पहले एपिसोड में 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' सीजन 3 की स्टारकास्ट शामिल होगी।
डबल ओलंपिक मेडल विनर मनु भाकर ने पेरिस आते ही घर पर सबसे पहले फिल्म चंदू चैंपियन देखी और कार्तिक आर्यन के काम की भी जबरदस्त तारीफ की. वही अब कार्तिक आर्यन ने मनु भाकर को अपने अंदाज में थैंक्स कहा है. कार्तिक आर्यन ने शूटर मनु का पोस्ट शेयर कर उनका धन्यवाद किया है. कार्तिक ने लिखा है, वाओ, थैंक्यू मनु भाकर, इन पलों को मैं हमेशा याद करूंगा, कि आप जैसे एक रियल चैंपियन ने हमारे काम की तारीफ की है।
साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' का अपडेट शेयर किया है. दरअसल, जूनियर एनटीआर ने 'देवरा- पार्ट 1' के सेट से एक शानदार बिहाइंड द सीन फोटो शेयर की है और अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने ऑफिसियल तौर पर फिल्म में अपने पार्ट की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें कि मेकर्स ने 'देवरा- पार्ट 1' को रिलीज करने के लिए 27 सितंबर 2024 को चुना है.
पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर सचिन खेड़ेकर हाल ही में अजमेर पहुंचे थे. दरअसल सचिन अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यहां गए थे. और इस दौरान उन्होंने दरगाह में जियारत भी की. साथ यहां चादर और फूल पेश करते हुए अभिनेता खेडेकर ने फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ भी मांगी.
बॉलीवुड में कॉमेडी के किंग के तौर पर फेमस स्टार जॉनी लीवर का आज जन्मदिन है, बता दें की जॉनी को बॉलीवुड में पहला ब्रेक फिल्म ‘तुम पर हम कुर्बान’ से मिला था और जॉनी अब तक करीब 350 से ज्यादा फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस की छाप छोड़ चुके हैं, जिनके लिए उन्हें 13 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड में नॉमिनेशन मिल चुका है.
साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने एक्टर यश इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक: ए फेयरीटेल फॉर ग्रोन-अप्स' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय ओबेरॉय फिल्म 'टॉक्सिक' की स्टारकास्ट में शामिल हो गए हैं। और अक्षय फिलहाल बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए हैं और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।
बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक अभिनेत्री पूनम पांडे ने एक बार फिर अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह थाई-हाई स्लिट गाउन में बेहद सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पूनम पांडे खुले बालों और ग्लैमरस मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं जिसने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है.
बॉलीवुड अभिनेता मोहित रैना 14 अगस्त को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. मोहित रैना ने टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ से घर घर पहचान हासिल की है. और आज भी बहुत से लोगों के सामने उनकी छवि भगवान शिव की ही है. वही अपने 21 साल के एक्टिंग करियर में मोहित रैना ने टीवी से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम किया है. और अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना भी बनाया है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories