Bollywood Latest News | KATRINA KAIF | ALIA BHATT | SALMAN KHAN | VICKY KUSHAL | 5th July 2024 |5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | KATRINA KAIF | ALIA BHATT | SALMAN KHAN | VICKY KUSHAL | 5th July 2024 |5 PM

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का हिस्सा है, जिसके टाइटल से आज पर्दा उठा दिया गया है। जी हाँ, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर जारी कर दिया है और टाइटल का ऐलान भी किया है। बता दें कि आलिया भट्ट की इस फिल्म का टाइटल Alpha है। टाइटल का ऐलान करने के साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।
नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'औरों में कहां दम था' को नई रिलीज डेट मिल चुकी है, रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'औरों में कहां दम था' अब 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है लेकिन फिलहाल इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। बता दें कि यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय और तब्बू के साथ साथ जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिका में होंगे।
सोशल मीडिया सेंसेशन और रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 2' फेम मनीषा रानी इस वक़्त सुर्ख़ियों में है और उनके लाइमलाइट में होने की वजह भी भेद ख़ास है, दरअसल मनीषा रानी ने हाल ही में अपने पापा को एक नयी कार गिफ्ट की है। मनीषा ने ब्लैक कलर की चमचमाती महिंद्रा XUV 3XO खरीदी है, जिसकी शुरूआती कीमत 7.49 लाख रूपीस है। वही मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी खूबसूरत वीडियो भी शेयर की है।
टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद घर लौटे हार्दिक पांड्या का घर पर जोरदार स्वागत हुआ, जिसकी झलक क्रिकेटर की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने सोशल मीडिया पर दिखाई है. लेकिन इस सेलिब्रेशन से एक बार फिर हार्दिक की वाइफ और मॉडल नताशा स्टाइनकोविक गायब थी, जिसके बाद फिर एक बार हार्दिक और नताशा की तलाक की खबरे तेज़ हो गयी है, और लोग भी जमकर इस पर रिएक्शन दे रहे है।
हाल ही में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को अपनी टीम के साथ स्टाइल में मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान जस्टिन बीबर ने सिर पर लाल रंग की हैट स्टाइल कैप पहनी थी. और जस्टिन पिंक टीशर्ट के साथ ब्लू लूज डेनिम पहने हुए नजर आए. वही कलीना एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त जस्टिन बीबर के आसपास बहुत टाइट सिक्योरिटी थी. बता दें की जस्टिन अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले है।
एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं. वही प्रेग्नेंसी की खबर के बाद अब पहली बार युविका चौधरी ने अपना बेबी बंप एक क्यूट और रोमांटिक वीडियो में फ्लॉन्ट किया है. प्रिंस नरूला के साथ इस रोमांटिक वीडियो में युविका चौधरी ने पहली बार फैन्स को अपने क्यूट बेबी बंप की झलक दिखाई है.
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और 12th फेल एक्ट्रेस मेधा शंकर कथित तौर पर पुलकित की एक एक्शन फिल्म 'मालिक' में एक साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. जी हाँ फिल्म की शूटिंग सितंबर 2024 में शुरू होने वाली है. और रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार राव ने मालिक में लीड रोल प्ले करने के लिए हामी भर दी है. वहीं मेधा शंकर फिल्म में पहली बार उनके अपोजिट दिखाई देंगी.
टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली बीती रात मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जीत के जश्न के बाद अनाचक लंदन रवाना हो गये है. और अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एयरपोर्ट से वीडियो वायरल हो रहा है.बता दें, लंदन में विराट की स्टार वाइफ अनुष्का शर्मा अपने दोनों बच्चे अकाय और वामिका के साथ हैं. अब विराट कोहली अनुष्का के साथ टीम इंडिया की जीत का सेलिब्रेशन करने पहुंचे हैं.

एक्टर सलमान खान ने कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल की हाल ही में जमकर तारीफ की है। दरअसल सलमान ने विक्की के नए गाने 'तौबा तौबा' का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कर उनके डांस मूव्स की काफी तारीफ की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'जबरदस्त मूव्स विक्की, यह बेहतरीन सॉन्ग है। बैड न्यूज के लिए आपको शुभकामना

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories