Bollywood Latest News | Katrina Kaif | Deepika Padukone | Sonakshi sinha | 25th June 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Katrina Kaif | Deepika Padukone | Sonakshi sinha | 25th June 2024 | 5 PM

एक्ट्रेस कृतिका कामरा जल्द ही नागराज मंजुले की 'मटका किंग' में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में वह मशहूर एक्टर विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. वही एक्ट्रेस ने बताया कि यह क्राइम ड्रामा सीरीज न सिर्फ दिलचस्प है, बल्कि Cultural History से भी जुड़ी हुई है। इस सीरीज में विजय वर्मा और कृतिका कामरा के अलावा साई, गुलशन ग्रोवर और सिद्धार्थ जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
जहीर इकबाल से शादी करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा को अब धमकियों का सामना करना पड़ रहा है. जी हाँ एक्ट्रेस और उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ पोस्टर लगाए जा रहे हैं. दरअसल हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी रचाई है और इसके बाद हिंदू शिव भवानी सेना ने पटना में पोस्टर लगाकर एक्ट्रेस के खिलाफ विरोध जताया है। इसमें लिखा गया है- शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को बिहार में घुसने नहीं देंगे।
Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई में 12 जुलाई को होने वाली है. इस शाही शादी का सबसे पहला न्योता देने नीता अंबानी हाल ही में काशी विश्ववनाथ मंदिर जा पहुंचीं है जहाँ नीता अंबानी ने बाबा के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद भी लिया. साथ ही अपने बेटे की शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में समर्पित किया, वही इस दौरान नीता अंबानी की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए.
बॉलीवुड एक्ट्रेस और present बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने अपनी मच अवेडिट फिल्म 'इमरजेंसी' का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कई बार पोस्टपोन होने के बाद फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की डेट का ऐलान भी किया गया है. कंगना रनौत ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.
एक्टर जयदीप अहलावत हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराज' में नजर आए थे. फिल्म में किरदार को पूरी तरह से जीने के लिए जयदीप को काफी वजन कम करना पड़ा. वही अब स्टार ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है, वही जयदीप ने बताया की उन्होंने 5 महीनों के अंदर 26 किलो से ज्यादा वजन घटाया है. जयदीप अहलावत ने इंस्टाग्राम पर अपने इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर कीं और फैन्स को हैरान कर दिया.
मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को आज सुबह अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दरअसल बॉलीवुड के पावर कपल अपने छोटे से बेबीमून से वापस लौटे थे, जब उन्हें पैपाराजी ने अपने कैमरों में कैद किया. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को बहुत ही ग्रेसफुली फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. बता दें की दीपिका और रणवीर अपने पहले बच्चे का स्वागत सितंबर में करेंगे.
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है और अंबानी परिवार ने शादी का न्योता देना भी शुरू कर दिया है. वही अब हाल ही में अनंत अंबानी को अजय देवगन के घर के बाहर देखा गया है. वायरल वीडियो में, अनंत अंबानी को अजय देवगन और काजोल के घर शिव शक्ति के बाहर देखा गया. जहां उन्होंने कपल को अपनी शादी के लिए पर्सनली इनवाइट किया।
खबर है की Sonakshi Sinha की शादी में हुमा कुरैशी को एक नया प्यार मिल गया है, दरअसल सोनाक्षी की पार्टी में हुमा को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह के साथ कई सारी फोटोज में साथ देखा गया, ऐसे में जब से ये तस्वीरें सामने आ रही हैं कि तब से फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि 37 साल की एक्ट्रेस हुमा को प्यार मिल गया है. कथित तौर पर हुमा पॉपुलर एक्टिंग कोच और अभिनेता रचित सिंह को डेट कर रही हैं.
मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर कैटरीना कैफ को हाल ही में स्पॉट किया गया. एक वायरल वीडियो में, कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर अपनी कार से उतरते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान कैटरीना ने ब्लैक हुडी पहनी थी और इसे लूज जॉगर्स के साथ पेयर किया था. खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओवरसाइज़्ड डेनिम जैकेट, सनग्लास और स्नीकर्स के साथ पूरा किया. वही कटरीना का ये नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories