Bollywood Latest News | Kiara Advani | Priyanka Chopra | Shraddha Kapoor | 3rd July 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kiara Advani | Priyanka Chopra | Shraddha Kapoor | 3rd July 2024 | 5 PM

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर को अपने फॅमिली क्रिकेट हिस्ट्री के बारे में बताते नजर आए. बता दे की तैमूर फिलहाल UK में इंटरनेशनल क्रिकेट मास्टर्स academy में क्रिकेट सीख रहे हैं. academy ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो अपलोड कमिया है और इस वीडियो में तैमूर क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।
खबर है की नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट टल चुकी है, दरअसल, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है। बता दें कि पहले ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब निर्माताओं ने एक बयान जारी कर बताया कि फिल्म की रिलीज में देरी हो गई है और नयी डेट जल्द ही अन्नोउंस की जाएगी।
सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम की तिकड़ी वाली फिल्म ककुड़ा रिलीज होने की राह पर चल पड़ी है। जी हाँ फाइनली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें की फिल्म का ट्रेलर डराता, हंसाता और साथ ही रोमांच भी जगाता है। वही 'ककुड़ा' 12 जुलाई को ZEE5 पर रिलीज हो रही है जिसे लेकर फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं।
श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में श्रद्धा एक इवेंट के लिए लखनऊ गई थी और शहर में उनकी मौजूदगी की भनक लगते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया। अब सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस के होटल के बाहर मौजूद भीड़ को उनकी एक झलक पाने के लिए बेकाबू होते हुए देखा जा सकता है। लेकिन इस दौरान श्रद्धा ने अपने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई।
अरबाज खान और शूरा खान बीते दिन एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए थे. जिसके बाद रूमर्स फैल गए हैं कि कपल कोई गुड न्यूज देने वाला है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अरबाज खान ग्रीन टी शर्ट और ब्लू जींस पहने कैजुअल आउटफिट में नजर आए वहीं शूरा खान डेनिम शॉर्ट्स के साथ क्रॉप-टॉप और ओपन शर्ट में नजर आईं. कपल को मैटरनिटी क्लिनिक से बाहर निकलते हुए पैप्स ने अपने कैमरों में कैद कर लिया.
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को अब तक कई खास अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके शाहरुख के खाते में अब एक और अवार्ड आने वाला है. जी हाँ शाहरुख खान को 32 साल के लाजवाब करियर के बाद अब 'लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल' में करियर अचीवमेंट अवार्ड दिया जाएगा. बता दें कि उन्हें 'पार्डो अला कैरियर असकोना-लोकार्नो टूरिज्म' नाम का अवार्ड मिलेगा. और इस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 7 अगस्त से होगी.
ऑस्ट्रेलिया में एक्शन-थ्रिलर फिल्म द ब्लफ की शूटिंग के दौरान हाल ही में प्रियंका चोपड़ा फैमिली के साथ गोल्ड कोस्ट पर एंजॉय करते हुए नजर आईं है. तस्वीरों की इस सीरीज में प्रियंका को समुद्र तट पर मालती और निक के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है. वही अपनी छुट्टियों को एंजॉय करते हुए प्रियंका ने ब्लैक और व्हाईट कलर की बिकनी टॉप पहनी थी. जिसके साथ मैचिंग कैप, व्हाईट शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थीं.
बिग बॉस ott में नज़र आरही वड़ा पाव गर्ल उर्फ़ चन्द्रिका दीक्षित के एक फैन ने वड़ा पाव गर्ल का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है। इस वीडियो को टैटू शॉप के मालिक महेश चव्हाण ने पोस्ट किया जिसमें एक शख्स हाथ पर वड़ा पाव गर्ल की तस्वीर गुदवाता हुआ दिखाई दे रहा है। टैटू का ये वीडियो सामने आने के बाद लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं और लोग लगातार टैटू बनवाने वाले इंसान को ट्रोल कर रहे है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा की अमेरिका में रहने वाली एक फैन ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ के फैन पेज ने उनसे 50 लाख रुपये की ठगी कर ली। यह फ्रॉड सिद्धार्थ और उनकी पत्नी कियारा आडवाणी के नाम पर की गई। मीनू वासुदेवा नाम की फैन ने यह भी दावा किया है कि इस फैन पेज को खुद एक्टर सिद्धार्थ भी फॉलो करते हैं। अमेरिका में रहने वाली मीनू ने बताया कि फैन पेज पर एक्टर की जिंदगी खतरे में बताई गई, जिसके बाद अलीजा और हुसना परवीन नामक दो लोगों ने उनसे लाखों का फ्रॉड कर लिया।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories