Bollywood Latest News | Kriti Sanon | Alia Bhatt | Tripti Dimri | Kangana Ranaut | 5 Oct 2024 | 5 Pm

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kriti Sanon | Alia Bhatt | Tripti Dimri | Kangana Ranaut | 5 Oct 2024 | 5 Pm

कंगना रनौत की हिट फ्रेंचाइजी तनु वेड्स मनु के थर्ड पार्ट को लेकर हलचल तेज हो गई है. खबर है कि तनु वेड्स मनु 3 में कंगना रनौत के दो नहीं बल्कि ट्रिपल रोल दिखने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म तनु वेड्स मनु 3 वहां से शुरू होगी, जहां से तनु वेड्स मनु रिटर्न खत्म हुई थी. तनु वेड्स मनु 3 में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का शानदार तड़का लगने जा रहा है. तनु वेड्स मनु 3 भी अपने पिछले दो पार्ट की तरह फैमिली ड्रामा फिल्म होने जा रही है. और इस फिल्म की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है, लेकिन इस पर अभी तक मेकर्स ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दी है.
आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा को लेकर लाइमलाइट में है. इस बीच आलिया भट्ट का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, आलिया भट्ट बेंगलुरु में नॉर्वे के पॉपुलर डीजे और ग्रैमी अवार्ड विनर एलन वॉकर के शो में नजर आईं थी. आलिया भट्ट इस शो में ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई थीं. वहीं, एलन को ग्रे कलर की हूडी में देखा गया. वहीं, आलिया ने एलन के साथ स्टेज पर तस्वीरें क्लिक कराई हैं, और अब सोशल मीडिया पर इस शो से आलिया और एलन की तस्वीरें और वीडियो पर फैंस के कमेंट्स भी आ रहे हैं.
कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'भूल भुलैया 3' ने रिलीज से पहले ही अपने बजट के 90 प्रतिशत हिस्से की कमाई कर ली है. बता दें कि कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का बजट सिर्फ 150 करोड़ रुपये है लेकिन फिल्म ने रिलीज से पहले ही 135 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. जी हाँ भूल भुलैया 3 के डिजिटल राइट्स जहां नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं तो वहीं इसके म्यूजिकल राइट्स की भी डील पक्की हो गई है. अब कुल मिलाकर डिजिटल और सेटेलाइट राइट्स के साथ-साथ भूल भुलैया 3 के म्यूजिकल राइट्स भी 135 करोड़ रुपये में बिक गए हैं. ऐसे में मेकर्स की चांदी हो गई है. हालांकि अब देखना होगा कि 'भूल भुलैया 3' रिलीज के बाद कितनी कमाई करेगी.
विक्रांत मैसी की फिल्म साबरमती रिपोर्ट एक मच अवेटेड फिल्म है. फिल्म के सामने आए टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स के साथ हर तरफ से बहुत प्यार भी मिला है. अब नवरात्रि का खास त्यौहार शुरू होते ही, फिल्म की टीम ने मां दुर्गा के आशीर्वाद के साथ मुंबई के सबसे बड़े गरबा इवेंट में शामिल होकर अपना प्रमोशनल कैंपेन शुरू कर दिया है. इस दौरान विक्रांत मैसी और राशि खन्ना ने स्टेज पर चढ़ने से पहले मां दुर्गा की पूजा की, और फाल्गुनी पाठक से मुलाकात भी की।
सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस 18 के सेट पर सलमान खान की शूटिंग की तस्वीरें वायरल हुईं, और साथ ही, प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु श्री अनिरुद्धाचार्य महाराज की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं. अब इन तस्वीरों और वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि अनिरुद्धाचार्य जी शो में हिस्सा ले सकते हैं. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' जल्द ही OTT पर डेब्यू करने जा रही है. यह एविएशन ड्रामा, जिसे सुधा कोंगरा ने निर्देशित किया है, 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बता दें कि 'सरफिरा' एयरलाइन टाइकून जीआर गोपीनाथ की कोशिश की कहानी बताती है. अब, लगभग तीन महीने बाद, यह फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल होगी. जी हाँ Disney Plus Hotstar ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनाउंसमेंट की है कि अक्षय कुमार की 'सरफिरा' 11 अक्टूबर 2024 से इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.
पंजाबी गायक जसबीर जस्सी ने हाल ही में एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत को पंजाब के बारे में बुरा-भला कहने के लिए वार्निंग दी है और धमकी देकर कहा कि अगर वह उनके राज्य यानी पंजाब के बारे में बुरी बातें करती रहेंगी तो वह उन्हें बेनकाब कर देंगे। जस्सी ने कहा की कंगना जितनी शराब और ड्रग्स का सेवन किया है, मुझे नहीं लगता कि
हाल ही में टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने यह शो छोड़ा था। वही अब इस शो को नई सोनू मिल गई है। जी हां सीरियल में सोनू का किरदार अब खुशी माली निभाने वाली हैं। वही टीम ने उनका स्वागत करते हुए पोस्ट लिखा और इसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट की। बता दें कि इंस्टाग्राम पर खुशी को 54,000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।
खबर आ रही हैं कि एक्टर इमरान हाश्मी ने जाने-माने निर्देशक नीरज पांडे के साथ एक हाथ मिलाया है। दरअसल, नीरज एक दिलचस्प वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें इमरान लीड रोल में नजर आएंगे। कहा जा रहा है इमरान को सीरीज की कहानी पसंद आ गई है और वह इसके लिए राजी भी हो गए हैं। वही नीरज और इमरान के बीच यह पहला कोलैबोरेशन होने वाला है। बता दें कि नीरज और इमरान की यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इस खबर का आधिकारिक ऐलान जल्द होगा।
अभिनेत्री कृति सैनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो पत्ती' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वही अब 'दो पत्ती' का पहला गाना 'रांझणा' रिलीज हो गया है, जिसे परम्परा टंडन ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में कृति नशे में धुत नजर आ रही हैं, वहीं शाहीर शेख के साथ उनकी केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है। वही दो पत्ती' सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories