Bollywood Latest News | Kriti sanon | Tripti Dimri | Ranveer Singh | Tabu | 27th July 2024 | 5 Pm

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kriti sanon | Tripti Dimri | Ranveer Singh | Tabu | 27th July 2024 | 5 Pm

णवीर सिंह और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर ने अपने collab का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. बता दें की इस फिल्म का नाम धुरंधर बताया जा रहा है कि जिसकी ऑफिशियल स्टार कास्ट के चेहरे भी सामने आ चुके हैं. इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल एक्शन करने वाले हैं जिसके लिए फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं।
Paris Olympics 2024 इस वक़्त खूब लाइमलाइट बटोर रहा है, वही भारतीय खिलाड़ियों को मोटीवेट करने के लिए कई सेलिब्रिटीज भी आगे आ रहे हैं। साउथ एक्टर चिरंजीवी तो अपने परिवार के साथ पेरिस में पहुंच गये हैं। और अब कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना ने भी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं। बता दें की इस साल ओलंपिक में भारत के 117 एथलीट हिस्सा ले रहे हैं।
कृति सेनन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपना बेहतरीन अभिनय दिखा कर लोगों को अपना दीवाना बनाया है। और एक्ट्रेस आज 27 जुलाई को अपना 34th बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। वही कृति एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं। बता दें की कृति नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से बॉलीवुड में आयी हैं और उन्होंने हिंदी के साथ-साथ कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।
मशहूर directing जोड़ी राज और डीके की much awaited सीरीज ‘रक्त ब्रह्माण्ड’ की शूटिंग शुरू हो गई है. नेटफ्लिक्स पर जल्द ही स्ट्रीम होने वाली इस सीरीज का पहला पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें एक खूनी मुकुट दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है. पोस्टर में खून से सना एक मुकुट नजर आ रहा है, जो सीरीज के मिस्टीरियस और डरावने माहौल की ओर इशारा करता है. वही इस सीरीज से जुड़ी अभी ज़्यादा इनफार्मेशन सामने नहीं आई है.
देश के सबसे popular सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को एक बड़ा झटका लगा है. जी हाँ शो के चहेते किरदार गोली यानी कुश शाह ने 16 सालों बाद शो छोड़ने का फैसला किया है. कुश ने बताया कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए अमेरिका जा रहे हैं. शो के सेट पर उनके लिए एक फेयरवेल भी ऑर्गनाइज़ किया गया था. जिसमें शो की टीम काफी इमोशनल नजर आई. वही शो के निर्माता असित मोदी ने एक इमोशनल वीडियो जारी किया है जिसमें कुश शाह गोली के किरदार को अलविदा कहता नजर आ रहा है.
बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपने एक नए लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस को एक रेड गाउन में देखा गया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तृप्ति का यह अवतार इतना हॉट है कि उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. तस्वीरों में तृप्ति को लाइट मेकअप, खुले बाल, ईयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस का यह लुक बेहद सिंपल और स्टाइलिश है. तृप्ति के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
पॉपुलर एक्टर आर माधवन ने हाल ही में अपनी रियल एस्टेट property का expansion किया है. उन्होंने मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक नयी residential प्रॉपर्टी खरीदी है. property registration documents के मुताबिक, माधवन ने यह property 17.5 करोड़ में खरीदी है. बता दें की इसका area लगभग 389 वर्ग मीटर है और इसमें दो पार्किंग भी शामिल हैं.
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए। और अब इस ग्रैंड वेडिंग के हल्दी फंक्शन सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सभी परिवार वाले और दोस्त जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो अनंत अंबानी भी जमकर अपनी मां नीता अंबानी और राधिका को हल्दी लगाते दिखे। लेकिन पूरे वीडियो में रणवीर सिंह और हार्दिक पांड्या ने सबका ध्यान अपनी ओर बनाए रखा। ढोल बजाते और नाचते गाते रणवीर महफिल की शान थे।
अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'औरो में कहां दम था' का गाना 'किसी रोज' का वीडियो वर्जन रिलीज हो गया है. इस गाने को मैथिली ठाकुर ने गाया है, जबकि म्यूजिक और कंपोजर एम.एम. क्रीम हैं. फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस गाने को नीरज पांडे द्वारा निर्देशित किया गया है. बता दें की फिल्म 'औरो में कहां दम था' 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
बोल्ड एक्ट्रेस एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में एक बेहद हॉट फोटोशूट कराया है, जिसमें उन्होंने रिवीलिंग बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है. इस हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा दिया है. पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और फैंस पूनम की हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories