Bollywood Latest News | Priyanka Chopra | Shanaya kapoor | Ranbir Kapoor | 6th June 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Priyanka Chopra | Shanaya kapoor | Ranbir Kapoor | 6th June 2024 | 5 PM

क्रूज पार्टी से अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. नई तस्वीरों में दोनों रियल लाइफ वाले प्रिंस प्रिंसेस लग रहे हैं. जी हाँ एक वायरल तस्वीर में, राधिका को ब्लू कलर के ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन गाउन में देखा गया. उनके इस लुक को देखकर फैंस को प्रिंसेस जैस्मीन की याद आ गई. वहीं दूसरी ओर दूल्हे अनंत को एक ब्लैक सूट में देखा गया.

रामानंद सागर की लोकप्रिय टीवी सीरियल 'रामायण' में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने अयोध्या के नागरिकों पर तीखा हमला बोला है. सुनील ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अयोध्या के लोगों ने बीजेपी के लिए वोट नहीं दिया इसलिए सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी साझा की और हिंदुओं को उस पार्टी के साथ धोखा देने के लिए फटकार लगाई

शनाया कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने ग्लिटरी कॉकटेल ड्रेस पहनकर हॉट फोटोशूट कराया है. शनाया की कातिल अदाएं और दिलकश पोज ने फैंस को दीवाना बना दिया है. शनाया का यह बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, और वे उनकी तारीफों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए थे और अब ग्रैंड पार्टी से भाईजान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में भाईजान ब्लू और व्हाइट कलर के चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं. और क्लीन-शेव लुक और क्लासिक ब्लैक कैप में वो काफी हैंडसम लर रहे थे.

दिल्ली में सेना के high ranking officials के लिए कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की जा रही है. इस मौके पर फिल्म के मुख्य किरदार मुरलीकांत पेटकर को भी सम्मानित किया जाएगा, जिनकी प्रेरणादायक कहानी पर यह फिल्म आधारित है. बता दें की यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

किंग खान की कंपनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है की हमने ये नोटिस किया है कि व्हॉट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों के साथ रेड चिलीज के नाम पर धोखाधड़ी की जा रही है। अगर कोई आवेदन निकलेगा तो वो सीधा हमारे ऑफिशियल पेज की तरफ से शेयर किया जाएगा। बता दें कि इस तरह से रेड चिलीज ने जॉब की झूठी अफवाहों का खंडन किया है।

रामायण से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें खुलासा किया गया है कि केजीएफ स्टार यश ने फिल्म रामायण में रावण बनने के लिए मेकर्स से 200 करोड़ की भारी भरकम फीस चार्ज की है और मेकर्स उन्हें ये फीस दे भी रहे हैं। पहले दावा किया जा रहा था कि यश इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये फीस चार्ज कर रहे थे। वही शाहरुख खान को पछाड़ कर यश बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर बन गए है।

नितेश तिवारी की रामायण को लेकर दीपिका चिखलिया ने अपना Objection जताया है, जी हां एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया नहीं चाहती कि रणबीर कपूर की 'रामायण' फिल्म बने। और दीपिका ने कहा कि मैं नहीं चाहती की रामायण बार-बार बने। क्योंकि जब भी रामायण बनती है तो मेकर्स उसमें कुछ ना कुछ नया चाहते हैं। लेकिन लोग ऐसा करके रामायण के इम्पैक्ट को बिगाड़ रहे हैं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी के कुछ क्यूट फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं। इन फोटोज में मालती मैनिक्विन का मेकअप करती और हेयर स्टाइल बनाती नजर आ रही हैं। इन फोटोस में मालती ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है और साथ ही पिंक कलर का चश्मा लगाया हुआ है और इस आउटफिट में मालती बहुत क्यूट लग रही हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories