Bollywood Latest News | Priyanka Chopra | Tamanna Bhatia | Richa Chadda | 27th June 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Priyanka Chopra | Tamanna Bhatia | Richa Chadda | 27th June 2024 | 5 PM

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के इनविटेशन कार्ड की पहली झलक सामने आ गई है. अनंत और राधिका की शादी के कार्ड को रेड कलर की अलमारी के शेप में बड़ी बारीकी और क्रिएटिविटी के साथ तैयार किया गया है. बता दें की राधिका और अनंत 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को लेकर एक खबर सामने आ रही है, दरअसल उन्होंने अपनी अगली फिल्म भी साइन कर ली है। जी हाँ प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में ऋचा चड्ढा ने एक कॉमेडी फिल्म साइन की है. इस फिल्म पर अक्टूबर से काम शुरू होने वाला है. ऐसे में ऋचा लंबा मैटरनिटी ब्रेक ना लेकर जल्द से जल्द काम पर वापस लौटना चाहती हैं.
मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में अपनी पत्नी मेहजबीन कोटवाला के साथ अपनी शादी के फर्स्ट मंथ की सालगिरह मनाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके इंटिमेट सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है। बता दें कि मुनव्वर और मेहज़बीन ने पिछले महीने एक सीक्रेट ceremony में शादी की थी। हालाँकि, दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।
बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी होने वाली है. ऐसे में अब दूल्हे राजा खुद चलकर अक्षय कुमार को पर्सनली इनवाइट करने पहुंचे हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में अनंत अंबानी अपनी गाड़ी में बैठे हैं और उनकी सिक्योरिटी रास्ता बना रही है. वही पैप्स के कैमरे के लिए अनंत स्माइल करते भी दिखाई दे रहे हैं.
निर्देशक लोकेश कनगराज ने हाल ही में अपनी अपकमिंग रिलीज 'कुली' से रजनीकांत का लुक टेस्ट शेयर किया. जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत काफी कूल लग रहे हैं. जैसे ही फिल्म मेकर ने यह फोटो पोस्ट की फैंस ने कमेंट बॉक्स में तारीफों की बाढ़ ला दी और रजनीकांत का ये नया लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
खिलाडी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सरफिरा का नया गाना 'खुदाया' रिलीज़ हो चूका है, 'खुदाया' को सागर भाटिया, नीति मोहन, और सुहित ने अपनी आवाज दी है, वहीं गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। वही सरफिरा में अक्षय कुमार की जोड़ी एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ बनी है। बता दें की 'सरफिरा' 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
रोहित सराफ के हाथ कमल हासन की मोस्ट talked फिल्म 'ठग लाइफ' लग चुकी है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस फिल्म के जरिए वह साउथ इंडियन सिनेमा में कदम रखने वाले हैं। बता दे की 'ठग लाइफ' के निर्देशन की कमान मणिरत्नम ने संभाली है। और फिल्म में दुलकर सलमान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का ऑल वाइट ऑउटफिट में नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में तमन्ना वाइट कलर की सूट और पैन्ट्स के साथ वाइट दुपट्टा लिए नज़र आरही है, साथ ही उनके पास एक ब्लैक बैग है और उन्होंने इस लुक को खुले बालों के साथ कम्प्लीट किया. वही फैंस को भी तमन्ना का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है, और लोग उनके इस लुक पर जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं।
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो डंप शेयर किया है जिसमे उनकी ऑस्ट्रेलिया से कई सारी तस्वीरें भी नज़र आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग के दौरान की फोटो भी शेयर की हैं। वही इन तस्वीरों में निक जोनास भी प्रियंका को अपनी बाहों में लिए नज़र आरहे है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories