Bollywood Latest News | Rashmika Mandanna | Janhvi Kapoor | Samantha Ruth Prabhu | 22 May 2024 |5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Rashmika Mandanna | Janhvi Kapoor | Samantha Ruth Prabhu | 22 May 2024 |5 PM

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' का दूसरा गाना जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. जी हाँ इस गाने का अनाउंसमेंट आज किया जाएगा. इस गाने में रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के अवतार में ही नजर आएंगी और अपने डांस स्टेप से लोगों के छक्के छुड़ाएंगी. 'पुष्पा 2' इंडिपेंडेंस डे के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में दिल्ली पहुंचीं थी, इस दौरान का उनका एक बेहद खूबसूरत लुक सामने आया है. जान्हवी कपूर ने दिल्ली में लाल रंग की साड़ी पहनी थी. अब जान्हवी की साड़ी में अदाएं देख फैंस मदहोश होगये है।

सामंथा रुथ प्रभु ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी हैं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट पोस्ट में जीत के बारे में बात की है, वही अब यूजर्स का कहना है की यह नोट विराट कोहली और उनकी टीम RCB के लिए लिखा गया था।

हाल ही में Bhumi Pednekar तपती गर्मी में बेजुबानों जानवरों और पक्षियों को पानी पिलाती नजर आई थी, लेकिन अब लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे है, दरअसल फैंस का कहना है कि वो से सिर्फ दिखावे और फोटो के लिए ऐसा कर रही हैं.

अजय देवगन की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म सन ऑफ सरदार 2 से सोनाक्षी सिन्हा की छुट्टी हो गई है और इस बार फिल्म में अजय देवगन के साथ मृणाल ठाकुर रोमांस फरमाती नज़र आएंगी। हालांकि अभी तक की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

14 साल बॉलीवुड में बतौर एक्टर बिताने के बाद राजकुमार राव अब प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार नेटफ्लिक्स फिल्म टोस्ट के लिए प्रोड्यूसर बन गए हैं। सिर्फ यही नहीं इस फिल्म में राजकुमार राव खुद हीरो होंगे और सोनाक्षी सिन्हा फीमेल लीड में नजर आएंगी.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नया लुक काफी ट्रेंड कर रहा है. जिसमें Malaika Arora व्हाइट लॉन्ग फ्रॉक ड्रेस में नजर आ रही हैं. अब फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही वीडियो पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने बर्थडे पर रिवीलिंग ड्रेस पहन एंट्री मारी थी. जी हाँ एक्ट्रेस ने बैकलेस ड्रेस में लोगों की नींद उड़ा दी. लेकिन कुछ लोगों को जॉर्जिया का ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने जॉर्जिया को उर्फी जावेद की कॉपी कह दिया।

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों यूनाइटेड किंगडम में हैं और वहां पर उन्होंने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से उनके आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर मुलाकात की। बता दें की मनीषा ने ब्रिटेन के साथ 'मैत्री संधि' के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए अपने देश नेपाल को रिप्रेजेंट किया।

रोहित शेट्टी के खतरनाक 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए कंटेस्टेंट्स रोमानिया के लिए निकल चुके हैं अब ईसिस दुआरण से एक्टर शालीन भनोट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो एयरपोर्ट पर रोमानिया के लिए निकलते समय अपने डैड को गले लगाकर इमोशनल होते नज़र आये।
aaj mayapuri top 10 m itna hi

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories