Bollywood Latest News | Rashmika Mandanna | Tripti Dimri | Sonakshi Sinha | 29th July 2024 | 5 Pm

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Rashmika Mandanna | Tripti Dimri | Sonakshi Sinha | 29th July 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त पिछले लंबे वक्त से अपनी आने वाली फिल्म 'KD द डेविल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, वही आज यानी 29 जुलाई को संजय अपना 65th बर्थडे मना रहे हैं। और इस खास मौके पर एक्टर के फैंस को एक खास तोहफा मिला है। दरअसल, फिल्म 'KD द डेविल' से संजय की पहली झलक सामने आ गई है। इस फिल्म में उनका नाम 'धकदेवा' होगा। और यह फिल्म दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
हाल ही में साउथ सुपरस्टार राम चरण ने पेरिस की सड़कों पर भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से मुलाकात की, और उनके साथ उनका प्यारा डॉगी दोस्त राइम भी था. वही अब उनके बीच हुई प्यारी सी बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे पीवी सिंधु बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। वही फैंस को रामचरण और पीवी सिंधु की ये वीडियो काफी पसंद आ रही है।
सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म राजा साब के मेकर्स ने फिल्म से एक नया पोस्टर रिलीज किया है. इसके साथ ही उन्होंने टीजर रिलीज की डेट भी अनाउंस कर दी है. पोस्टर में, वह एक मैरून जैकेट और धूप का चश्मा पहने हुए हैं, और पोस्टर पर लिखा है कि राजा साब की पहली झलक 29 जुलाई को शाम 5:03 बजे रिलीज होगी.
साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह एक ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रश्मिका के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं.
बॉलीवुड के दिग्गज स्क्रीनराइटर जावेद अख्तर हाल हाल ही में हैकिंग की शिकार हो गए. दरअसल उनका एक्स अकाउंट हैक कर लिया गया था. उन्होंने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने ये क्लियर किया कि भारतीय ओलंपिक टीम के बारे में उनके अकाउंट पर दिखाई देने वाली पोस्ट उन्होंने नहीं लिखी थी, बल्कि हैकर्स ने पोस्ट की थी. जावेद अख्तर ने अपने फॉलोअर्स को यह बताने के लिए एक्स का सहारा लिया.
बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लैक क्रॉप टॉप पहनकर अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय ने बालकनी में पोज देते हुए ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं, जिनमें उनकी फिटनेस और अट्रैक्टिव फिगर साफ झलक रही है. उनके इस ग्लैमरस अंदाज ने फैंस को मेस्मराइज़ कर दिया है और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा दिल्ली में इंडिया कॉचर वीक के दौरान डिजाइनर डॉली जे के लिए शोस्टॉपर बनीं थी. वही जहीर इकबाल से शादी के बाद यह उनका पहला रैंप वॉक था. इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक पैपराजी ने शेयर किया और इस दौरान सोनाक्षी ने इसके लिए हाई स्लिट पिंक कलर का गाउन चुना जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं.
हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर मार्वल में वापसी कर रहे हैं. हाल ही में मेकर्स ने 'एवेंजर्स डूम्स डे' की रिलीज डेट का एलान भी किया है. बता दें की फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर 'डॉक्टर डूम' की भूमिका निभा रहे हैं. मार्वल स्टूडियो के हेड केविन फीगे और एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2024 में इसका अनाउंसमेंट किया. वही रोबर्ट जे फैंस उनका ये कमबैक देख कर बेहद खुश हैं।
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में विराट और अनुष्का कृष्णा दास के कीर्तन में पहुंचे थे, वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भीड़ के बीच में देखा जा सकता है। विराट और अनुष्का आराम से बैठकर कीर्तन सुनते दिख रहे हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है।
आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों को एंटरटेन करने में लिए लगी हुई है। और अब 'बैड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का नंबर पार कर लिया है। बता दें की विक्की कौशल, तृप्ति तिमरी और एमी विर्क की यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories