Advertisment

Bollywood Latest News | Shraddha Kapoor | Tripti Dimri | Anushka Sharma | 21st Oct 2024 | 5 Pm

दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता में दिन-ब-दिन इजाफा हो रहा है। और अब दिलजीत बिलबोर्ड कनाडा के कवर पर आने वाले पहले भारतीय कलाकार बन गए हैं। उनकी इस अचीवमेंट से उनके फैंस सातवें आसमान पर हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Shraddha Kapoor | Tripti Dimri | Anushka Sharma | 21st Oct 2024 | 5 Pm
.

दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता में दिन-ब-दिन इजाफा हो रहा है। और अब दिलजीत बिलबोर्ड कनाडा के कवर पर आने वाले पहले भारतीय कलाकार बन गए हैं। उनकी इस अचीवमेंट से उनके फैंस सातवें आसमान पर हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें की बिलबोर्ड कनाडा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह अनाउंसमेंट की गई है।

टीवी की फेमस जोड़ी युविका चौधरी और प्रिंस नरूला एक खूबसूरत बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। दोनों के माता-पिता बनने की कन्फर्मेशन हो चुकी है। दरअसल प्रिंस के पिता जोगिंदर नरूला ने इस खबर की पुष्टि की है। हालांकि, अभी खुद प्रिंस या युविका ने अपने फैंस को यह खुशखबरी नहीं दी है.

अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' के आइटम नंबर पर सबकी नजरें टिकी हुई है। खबर है कि निर्माता-निर्देशक ने अल्लू अर्जुन के साथ एक खास गाने में धमाल मचाने के लिए श्रद्धा का नाम तय कर दिया है। हालाँकि पहले खबर थी कि तृप्ति डिमरी फिल्म में डांस का तड़का लगाएंगी पर अब श्रद्धा का नाम सामने आ रहा हैं.

उर्फी जावेद अपने अनोखे और बोल्ड फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं, और इस बार भी उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में उर्फी ने एक आर्मर-इंस्पायर्ड वाइट और क्रीम कलर की ड्रेस पहनकर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसने उनके फैंस को चौंका दिया.

मुंबई के MHB पुलिस स्टेशन ने बालाजी टेलीफिल्म्स, एकता कपूर, और शोभा कपूर के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. यह मामला 18 अक्टूबर को बोरीवली कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज किया गया. आरोपों के अनुसार, "क्लास ऑफ 2017" और "क्लास ऑफ 2020" नामक वेब सीरीज़ में आपत्तिजनक दृश्य फिल्माए गए थे, जिनमें नाबालिग लड़कियों का इस्तेमाल हुआ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मरुअनल ठाकुर का बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक से रैंप वाक का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस दौरान एक्ट्रेस की खूबसूरत वॉक और अदाएं देख फैंस उनके दीवाने होगये हैं, मृणाल के लुक की बात करे तो मृणाल ने रैंप पर वाइट कलर की शीर बॉडी फिटेड लॉन्ग ड्रेस पहनी थी जिस पर काफी डेटाइलिंग से काम किया गया था, वही उन्होंने अपने इस लुक को खुले बाल ,लाइट मेकअप और कॉन्फिडेंस के साथ कम्पलीट किया।

जाने-माने कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, उनके साथ-साथ उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है और ये मामला धोखाधड़ी का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर करोड़ों रुपये का घोटाला किया है।

सीरम इंस्टीट्यूट के अदार पूनावाला के नेतृत्व वाली सेरेन प्रोडक्शंस ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस में 1,000 करोड़ रुपये में 50% हिस्सेदारी खरीदने का फैसला किया है. इस निवेश के बाद धर्मा का मूल्य 2,000 करोड़ रुपये आंका गया है.

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, ने मुंबई के नेस्को में आयोजित कृष्ण दास के कीर्तन में हाल ही में हिस्सा लिया. इस लाइव इवेंट में यह जोड़ी फ्रंट रो में बैठी नजर आई, जहां दोनों ने आध्यात्मिक माहौल का आनंद उठाया.

23 साल की रोशनी वालिया का एक नया वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो रौशनी काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान उन्होंने गोल्डन नेट की टाइट ड्रेस पहनी हुई है. जिसे उन्होंने ब्राउन खुले बालों, मिनिमल मेकअप और बोल्ड रेड लिप्स के साथ कम्पलीट किया. इसके साथ ही उन्होंने एक क्यूट सा बैग भी कैरी किया हुआ था.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

अपने पति को करवा चौथ पर डेडीकेट करें ये 5 रोमांटिक बॉलीवुड गाने

लगातार फ्लॉप हो रही अपनी फिल्मों पर आदित्य रॉय कपूर ने दिया रिएक्शन

Sunny Deol का सफर: धर्मेंद्र के बेटे से बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन तक

श्रद्धा ने सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्टर बनने पर दिया रिएक्शन

Advertisment
Latest Stories