Bollywood Latest News | Tripti Dimri | Priyanka Chopra | Taapsee Pannu | 15th July 2024 | 5 Pm

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Tripti Dimri | Priyanka Chopra | Taapsee Pannu | 15th July 2024 | 5 Pm

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर की रिलीज डेट आ गई है. जी हाँ रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की आने वाली फिल्म बैड न्यूज के साथ रिलीज किया जाएगा.
साउथ सुपरस्टार धनुष इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रायन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है. बता दें की रायण का ज़बरदस्त ट्रेलर 16 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म की एक झलक पाने के लिए फैंस एक्साटेड हैं और इसी के चलते मेकर्स ने रायन के ट्रेलर लॉन्च की डेट अनाउंस कर दी है.
मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने काम पर वापस लौट चुकी है और अब ऑस्ट्रेलिया से एक्ट्रेस ने अपनी लाडली बेटी मालती के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में बेटी मालती उनकी गोद में नजर आ रही हैं. और प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कुछ दिनों में दुनिया भर में 42 घंटे से भी ज्यादा का ट्रेवल के बाद, मुझे बस यही चाहिए था.'
विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई यानी आने वाले शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नया गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' रिलीज किया गया है। ये गाना शाहरुख खान, जूही चावला और सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'डुप्लीकेट' के गाने 'मेरे महबूब मेरे सनम' का रीमेक है। वही ऑरिजनल गाना काफी पसंद किया गया था लेकिन ये रीमेक लोगों को ज़्यादा पसंद नहीं आ रहा है।
तापसी पन्नू , विक्रांत मैसी और सनी कौशल की मच अवेटेड फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा का नया टीज़र और रिलीज़ डेट भी सामने आ चुकी है, टीज़र में स्टार्स की झलक दिखाते हुए फिल्म का नया टीजर नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दिया है साथ ही पोस्टर पर लिखा है, '9 अगस्त को टपकेगा खून, आएगा कातिलाना मानसून।'
अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वही अब एक मल्टीप्लेक्स चेन ने ऑडियंस को सिनेमाघरों में लाने के लिए दिलचस्प ऑफर निकाला है। दरअसल, मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स ने दर्शकों के लिए tickets के साथ एक चाय पर दो समोसे एकदम मुफ्त में मिलेंगे और साथ ही में फिल्म का मर्चेंडाइज भी मिलेगा।
लूटपाट के बाद विदेश में फंसे दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को इंडियन एंबेसी से मदद मिल गई है. टीवी स्टार कपल अब जल्द ही अपने घर लौट सकेगा. जी हाँ दिव्यांका और विवेक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने एमरजेंसी सर्टिफिकेट फ्लॉन्ट किए हैं, जो उन्हें इटली में मौजूद इंडियन एंबेसी से मिले हैं. इसी तस्वीर के साथ स्टार टीवी कपल ने कैप्शन में इंडियन एंबेसी का शुक्रिया भी किया है.
पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके कॉन्सर्ट स्टेज पर अचानक से कनाडा के पीएम जस्टिन त्रुडो आते हैं. दिलजीत पीएम त्रुडो का हाथ जोड़कर वेलकम भी करते हैं. वो दिलजीत को हग करते हैं और दोनों बात करते हैं. जस्टिन ट्रूडो को देखकर दिलजीत भी चौंक जाते हैं और अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा स्पेन में वेकेशन्स का मज़ा ले रही हैं. अब उन्होंने अपनी इस वेकेशन्स से नियॉन ग्रीन कलर की टू-पीस स्विमसूट पहने हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं जो इंटरनेट पर खलबली मचा रही है. इन तस्वीरों में मलाइका अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories