Bollywood Latest News | Tripti Dimri | Anushka Sharma | Vicky Kaushal | Akshay | 9th July 2024 |5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Tripti Dimri | Anushka Sharma | Vicky Kaushal | Akshay | 9th July 2024 |5 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल को फायरिंग हुई थी। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अब सलमान खान के घर पर फायरिंग केस को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के खिलाफ मकोका कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के साथ ही लॉरेंश विश्नोई और अनमोल विश्नोई के खिलाफ भी चार्जशीट दायर की है।
एक्टिंग के गुरु कहे जाने वाले गुरु दत्त की आज 100th बर्थ एनिवर्सरी है. गुरुदत्त एक बेहतरीन डायरेक्टर, लेखक और एक्टर थे. गुरुदत्त को दुनिया के सबसे अच्छे कलाकारों में गिना जाता है. गुरुदत्त अपनी क्लासिक फिल्में प्यासा, साहिब बीवी और गुलाम, कागज के फूल और चौदहवीं के चांद के लिए जाने जाते हैं. बता दें की 39 की उम्र में ही 10 अक्टूबर 1964 को गुरु दत्त ने इस दुनिया को अलविदा कहा था।
बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की साल 2024 की दूसरी फिल्म 'सरफिरा' रिलीज होने के लिए तैयार है। सुधा कोंगरा के डायरेक्शन में बनने वाली अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सिरफिरा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को यू सर्टिफिकेट मिल गया है। बता दें की अक्षय कुमार और राधिका मदान की इस फिल्म की Duration 2.35 घंटे की है।
विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने 'जानम' का टीजर शेयर किया है। फिल्म का गाना 9 जुलाई यानी मंगलवार को रिलीज किया जाएगा। आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'बैड न्यूज' में विक्की कौशल के अलावा तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह की अनदेखी तस्वीरें सामने आ गई हैं। सामने आई तस्वीरों में अनंत और राधिका की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। पहली तस्वीर में दोनों एक-दूजे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में अनंत अपनी होने वाली पत्नी राधिका के माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि अनंत और राधिका की शादी हिंदू वैदिक रीति-रिवाज से मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में 12 जुलाई को होगी।
Anushka Sharma और Virat Kohli का लंदन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ये वीडियो लंदन का है, लेकिन ये उनका थ्रोबैक वीडियो है, जो एक बार फिर वायरल हो रहा है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली वीडियो में कृष्ण दास कीर्तन में शामिल होते हुए दिख रहे हैं, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे है।
बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान को हाल ही में उनकी बेटी सुहाना खान के साथ न्यूयॉर्क के एक कैफे में देखा गया. इस प्यारे पिता-बेटी की जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में शाहरुख ने कैजुअल लुक में ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स पहन रखी है, जबकि सुहाना भी बेहद स्टाइलिश और कूल अवतार में दिखीं. फैंस ने इन तस्वीरों को देखकर शाहरुख और सुहाना की बॉन्डिंग की तारीफ की और उन्हें 'परफेक्ट फादर-डॉटर जोड़ी' भी कहा.
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का गाना 'दे ताली' रिलीज हो गया है. इस गाने में अक्षय कुमार और राधिका मदान की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.बता दें की 'दे ताली' गाने को तनिष्क बागची ने गाया है और इसके लिरिक्स श्लोके लाल ने लिखे हैं. वही, 'सरफिरा' फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. हाल ही में, पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हॉट और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में पूनम बंधे हुए बालों और ग्लोइंग मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. वहीं, बैकग्राउंड में जलती हुई कैंडल उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories