Bollywood News Today | Aditi Rao Hydari | Janhvi Kapoor | Shahid kapoor | 22nd May 2024 | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Aditi Rao Hydari | Janhvi Kapoor | Shahid kapoor | 22nd May 2024 | 8 AM

बॉलीवुड अदाकारा रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपनी छुट्टियों का मज़ा उठाते हुए बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रकुल को समुद्र के पास देखा जा सकता है जिसका पानी नीला है. और ये तस्वीरें अब वायरल हो गईं हैं, और इनमें रकुल की सुंदरता को देखते हुए उनके फैंस दीवाने हो उठे हैं.

इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी एक बेहद हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह ग्रीन बिकिनी पहने हुए हैं. इस तस्वीर में शमा स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर पोज दे रही हैं, और उनकी अदाएं देखने लायक हैं. शमा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई कर दिया है.

संजय दत्त ने 15 दिन शूट करने के बाद 'वेलकम 3' से किनारा कर लिया है और अक्षय कुमार का साथ छोड़ दिया है जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे, दरअसल संजय दत्त ने डेट शेड्यूल की वजह से इस फिल्म को बाय-बाय कह दिया है, कुनक उन्हें लगता है की बिना किसी प्लानिंग के शूट हो रही है, क्योंकि कई बार स्क्रिप्ट बदली गयी है.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ ने जम्मू-कश्मीर सरकार का दिल से थैंक्यू किया है, जिसने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को फिल्मों और अन्य प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए यूनियन टेरिटरी में आने पर भरपूर सहयोग दिया है. जम्मू-कश्मीर में "सिंघम 3" की शूटिंग करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, "यहाँ के लोग बेहद मददगार और दयालु हैं, और प्रशासन का भी पूरा सहयोग मिल रहा है."

मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी जान्हवी कपूर का नया साड़ी लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा हैं वही अब रेड और वाइट कलर की बॉल वाली साड़ी में जब जाह्नवी स्पॉट हुईं तो उनके इस लुक ने फैंस की नींदें चुरा ली है. लेकिन जान्हवी ने साड़ी पर जो बॉल बैग कैरी किया उसने सच में फैंस की सारी अटटेंशन चुरा ली।

शर्वरी वाघ और श्रद्धा कपूर स्टार्रर फिल्म 'मुंज्या' का टीजर आउट हो चूका है. जो हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है, वही यह फिल्म 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाएगी। और फिल्म का ट्रेलर 2 दिन बाद 24 मई को रिलीज होगा।

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी 77th कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दे की हीरामंडी की बिब्बो जान लोरियल पेरिस की एंबेसडर के रूप में इस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाली हैं। और इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करके दी है।

भगवान शिव के बाद अब OMG डायरेक्टर अमित राय छत्रपति शिवाजी महाराज की गाथा सुनाने वाले हैं, जी हाँ खबर है की इस फिल्म में शाहिद कपूर शीर्षक भूमिका निभा सकते हैं। और शहीद को ही डायरेक्टर अमित राय की पहली पसंद भी बताया जा रहा है, हालाँकि फीमेल लीड को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किये हैं, मनोज बाजपेयी ने बीते दिन महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान वह भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आये साथ ही मनोज ने मंदिर में पूजा-अर्चना भी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर शेयर की है।

साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने एक्टर नागा चैतन्य ने खुद को गिफ्ट में नई गाड़ी दी है, दरअसल, उन्होंने ग्रे कलर की नई पोर्श 911 GT3 खरीदी है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाड़ी की कीमत 3.50 करोड़ रुपये है। नागा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्हे अपनी गाड़ी के साथ देखा जा सकता है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories