Bollywood News Today | Alia Bhatt | Sara Ali Khan | Jacqueline Fernandez | 22nd Sep 2024 | 8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Alia Bhatt | Sara Ali Khan | Jacqueline Fernandez | 22nd Sep 2024 | 8 Am

आलिया भट्ट पिछले लंबे टाइम से अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं और इसके बाद एक्ट्रेस के पास संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' भी है। वही अब खबर आ रही है कि 'लव एंड वॉर' के बाद आलिया एक रोमांटिक फिल्म में दिखाई देंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया एक रोमांटिक फिल्म की तलाश में है और वो फिल्म का निर्माण भी खुद ही करना चाहती हैं।
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने संगीत की दुनिया में कदम रख दिया है। उनका पहला गाना 'स्टॉर्मराइडर' रिलीज हो गया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने के जरिए उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के सफर को portray किया है। बता दें की जैकलीन ने 'स्टॉर्मराइडर' के जरिए सिंगर के रूप में संगीत की दुनिया में कदम रखा है। वही जैकलीन का यह गाना अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म 'वीर-जारा' को लगभग 20 साल बाद एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने ठीक एक वीक पहले यानी 13 सितंबर को फिर से सिनेमाघरों में दस्तक दी और दर्शकों के दिलों पर राज कर लिया। अब खबर आ रही है कि 'वीर-जारा' ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है।
रवीना टंडन जल्द ही में फिल्म ‘जटाधारा’ में नज़र आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक रवीना फिल्म में ऐसा किरदार में नजर आएंगी, जिसे बॉलीवुड में किसी भी एक्ट्रेस ने नहीं किया है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा , “सुधीर बाबू और रवीना टंडन के बीच आमना-सामना कुछ ऐसा होगा, जिसे हमने स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा होगा. बता दें की फिल्म ‘जटाधारा’ एक पैन-इंडिया सुपरनैचुरल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने एक बार फिर अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ा दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में नेहा शर्मा स्विमिंग पूल में उतरकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वही उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.
बॉलीवुड ऑक्टो प्रवीण डबास शनिवार सुबह एक कार एक्सिटडेंट के बाद बांद्रा के होली फैमिली हॉस्पिटल में आईसीयू में एडमिट हैं. उनके परिवार ने यह जानकारी दी है. दिल्ली में जन्मे एक्टर ने हाल ही में "मेड इन हेवन" सीज़न 2 और ताहिरा कश्यप की "शर्माजी की बेटी" में एक्ट किया था. उनकी पत्नी, अभिनेत्री प्रीति झिंगियानी ने एक बयान में कहा कि प्रवीण डबास, बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में ठीक हो रहे हैं.
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. सारा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जहां उन्होंने लाइट मेकअप, खुले बाल और स्टनिंग पोज़ के साथ कैमरे के सामने अपना जलवा बिखेरा. इस वीडियो में सारा की दिलकश अदाओं ने फैंस का दिल जीत लिया है।
अब्बास टायरवाला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब उन्होंने 'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल की कहानी आमिर खान को सुनाई, जिसमें जय और अदिति अलग हो जाते और जय का मेघना से अफेयर होता है, तो आमिर उनसे नाराज हो गए थे। उन्होंने इसे "बकवास आइडिया" कहा और अब्बास को सीक्वल बनाने से मना कर दिया था।
काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बेटे युग के साथ एक क्लिनिक से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं. इस दौरान उनके सामने एक गार्ड को भी देखा गया, जो युग को पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन काजोल गार्ड को हल्के से धक्का देती नजर आ रही हैं. जिसके बाद से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.
एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में सोफी ने पिंक कलर का सिजलिंग बॉडीकॉन ड्रेस पहना है. लाइट मेकअप और खुले बालो में सोफी बिजली गिरा रही हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस देख यूजर्स का दिल बेकाबू हो उठा है. यूजर्स कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी व रेड हार्ट ड्रॉप कर रहे हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories