Bollywood News Today | Alia Bhatt | Tripti Dimri | Shraddha kapoor | Jigra | 8th Oct 2024 | 8 Am

फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का नया गाना 'सजना वे सजना' हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें राजकुमार राव और शहनाज गिल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. Film | Videos | Entertainment

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Alia Bhatt | Tripti Dimri | Shraddha kapoor | Jigra | 8th Oct 2024 | 8 Am

फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का नया गाना 'सजना वे सजना' हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें राजकुमार राव और शहनाज गिल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने में शहनाज अपने सेक्सी ठुमकों से फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं, जबकि राजकुमार राव अपने चार्म से गाने में चार चांद लगा रहे हैं. बता दे की ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
हाल ही में मैडॉक यूनिवर्स से जुड़े अमर कौशिक ने भेड़िया 2 को लेकर नया अपडेट शेयर किया है. बता दे की फिल्म में कई सारे कैमियो की भी उम्मीद की जा रही है. VFX और टेक्निकल चीजों के कारण फिल्म को थिएटर में पहुंचने में वक्त लग सकता है. उन्होंने कहा, “भेड़िया 2 आएगी, थोड़ी देर से ही सही, लेकिन आएगी जरूर.
बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अदनान सामी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल अदनान सामी के सिर से उनकी मां का साया हट गया है. उनकी मां बेगम नौरीन सामी खान 77 साल की थीं. इस खबर की पुष्टि खुद अदनान सामी ने की है. अदनान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस को अपने मां के देहांत की खबर दी और इस पोस्ट में अदनान सामी ने अपनी मां की एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है.
कोरियोग्राफर जानी मास्टर को इस साल नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला था जिसे अब सरकार ने वापस लेने का फैसला किया है. दरअसल हाल ही में I&B मंत्रालय के नेशनल फिल्म अवॉर्ड cell ने बयान जारी करते हुए जानी मास्टर का अवॉर्ड सस्पेंड करने की जानकारी शेयर की है. बता दें कि इसके पीछे का कारण जानी मास्टर पर लगे रेप के गंभीर आरोप हैं. जो उनकी असिस्टेंट कोरियोग्राफर रहीं एक महिला ने लगाया था।
आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. उसके पहले हाल ही में मेकर्स ने इसका टाइटल ट्रैक रिलीज किया है. जिसे खुद वेदांग ने गाया है. टाइटल ट्रैक एक मोटिवेशनल एंथम है जिसके लिरिक्स वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं. टाइटल ट्रैक में वेदांग की आवाज फैंस को काफी पसंद आई और कमेंट सेक्शन तारीफों से भर गया.
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि यह उनकी बेटी की पहली फिल्म है। क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट थीं। वही रणवीर का यह कहते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान लगभग 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में फवाद की जोड़ी वाणी कपूर के साथ बनी है। और अब इस फिल्म के टाइटल से पर्दा उठ गया है। जी हाँ फवाद और वाणी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का नाम 'अबीर गुलाल' है और फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है। यह फिल्म 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।
2020 में आई वेब सीरीज 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' को दर्शकों का काफी प्यार मिला था, वही अब इसका नया सीजन 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' का प्रीमियर 18 अक्टूबर, 2024 से नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है और ट्रेलर में तमाम सितारों की झलक दिख रही है।
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' को 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में उनकी अदाकारी की तो खूब तारीफ हुई, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।
और अब 'खेल खेल में' अपनी OTT रिलीज को तैयार है। बता दें की 'खेल खेल में' का प्रीमियर 9 अक्टूबर, 2024 से OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है।
श्रद्धा का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में श्रद्धा को भारी लहंगा पहने हुए देखा जा सकता है। और इस दौरान श्रद्धा को भारी-भरकम लहंगे की वजह से चलने में डिफिकल्टी का सामना करना पड़ा, जिसके वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories