Bollywood News Today | Alia Bhatt | Triptii Dimri | Janhvi | Diljit Dosanjh | 14th Sep 2024 | 8 Am

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेदा' की शूटिंग में बिजी हैं। वही अब इस बीच उनकी नई फिल्म का ऐलान हो गया है। शाहिद की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशन की कमान विशाल भारद्वाज ने संभाली है

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Alia Bhatt | Triptii Dimri | Janhvi | Diljit Dosanjh | 14th Sep 2024 | 8 Am

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेदा' की शूटिंग में बिजी हैं। वही अब इस बीच उनकी नई फिल्म का ऐलान हो गया है। शाहिद की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशन की कमान विशाल भारद्वाज ने संभाली है और साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता हैं। फिल्म में शाहिद की जोड़ी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएगी, हालांकि फिल्म के टाइटल का ऐलान होना बाकी है।

एक्स इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह की जिंदगी पर फिल्म बनने जा रही है। युवराज की बायोपिक फिल्म के शीर्षक का ऐलान होना बाकी है। वहीं अब खबर आ रही है की युवराज की बायोपिक से एक्ट्रेस फातिमा सना शेख जुड़ गई हैं। जी हाँ रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवराज की बायोपिक में फातिमा उनकी प्रेमिका की भूमिका निभा सकती हैं। फिलहाल इस खबर की ऑफिसियल कन्फर्मेशन होना बाकी है।

मुंबई में चल रहे गणपति उत्सव के दौरान टीवी शो "कुंडली भाग्य" की एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप भी अपनी मां के साथ दर्शन करने गईं, लेकिन वहां उनके साथ एक खराब इंसिडेंट हुआ। सिमरन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मंदिर के बाउंसर्स और स्टाफ ने उनके साथ misbehavior किया। उन्होंने बताया कि उनकी मां का फोन छीन लिया गया और जब उन्होंने विरोध किया, तो बाउंसर्स ने धक्का मुक्की की। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का दिल लुमिनाती टूर 26 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है लेकिन उसके पहले दिलजीत अपने शो के टिकट प्राइस को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. जी हैं, कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सौम्या साहनी ने दिलजीत दोसांझ पर इंडिया में अपने इस टूर के लिए एक टिकट का 25,000 रुपये चार्ज करने के लिए उन्हें ट्रोल किया है, जिस पर नेटिज़ेंस भी सौम्या का साथ देते नज़र आ रहे हैं।

आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म देवरा पार्ट 1 का एक ग्लोबल फेस्ट में प्रीमियर होगा. और जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 ऐसी पहली इंडियन फिल्म बनने जा रही है. जी हाँ, फिल्म देवरा पार्ट 1 का हॉलीवुड के बियॉन्ड फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होगा. और यहां, इस फेस्ट में कई दिग्गज हॉलीवुड स्टार्स शिरकत करने वाले हैं.

आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के सेट से इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में वह पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कुर्सियां सब कुछ कह देती हैं'. दरअसल तस्वीर में आलिया भट्ट और दिलजीत कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. आलिया की कुर्सी पर 'द सैड कुडी' लिखा है. बगल में बैठे दिलजीत दोसांझ की कुर्सी पर लिखा है, 'सिंग्स अबाउट कुड़ी। ये फोटो सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड है।

कंगना शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. इन तस्वीरों में कंगना ने एक वाइट रिलेक्स फिट सिल्क शर्ट पहना है और लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर में पोज दे रही हैं. उनकी बोल्डनेस और अदाकारी ने फैंस का दिल जीत लिया है. बता दें की कंगना शर्मा उल्लू ऐप की वेब सीरीज 'मोनिका' में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने एक बोल्ड किरदार निभाया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह रॉयल पीच साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में नजर आ रही हैं. इस देसी अवतार में तृप्ति ने हल्का मेकअप किया है, बालों को खूबसूरती से बांध रखा है और कंगन और झुमके पहने हुए हैं. तृप्ति के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. कमेंट्स में उनके देसी अवतार की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. और अब तृप्ति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर की बेटी इसला को हाल ही में बॉलीवुड फिल्म "तारे ज़मीन पर" के गाने "बम बम बोले" पर मस्ती करते हुए देखा गया। वही डेविड वार्नर का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, एंड ऑल ओवर द वर्ल्ड लोगो को ये वीडियो काफी पसंद आया। वही 2007 में रिलीज हुई यह फिल्म तारे ज़मीन पर आज भी सभी के दिलों में खास जगह रखती है।

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज के ओटीटी रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब वह पल आ गया है कि आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हैं। बता दें कि प्राइम वीडियो ने अनाउंसमेंट की है कि फिल्म 'बैड न्यूज़' का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 13 सितंबर को हो चुका है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories