Bollywood News Today | alia bhatt with raha, jolly llb 3 update, Kusha Kapila | 28th April | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर के नाम अब एक और अचीवमेंट जुड़ने वाली है। दरअसल गोल्ड गाला में करण जौहर को सम्मानित किया जाएगा वहीं ये इवेंट 11 मई को लॉस एंजिल्स में होने वाला है।

आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बेटी राहा को गोद में लिए नजर आईं। इस वीडियो में आलिया भट्ट कहीं जा रही हैं और उनके साथ उनका स्टाफ भी नजर आ रहा है, आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस पर काफी कमेंट आ रहे हैं।

खबर है की बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के हाथ मिलाया है।खास बात तो ये है कि इस मूवी के डायलॉग्स पर अनुराग कश्यप काम करने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फ़तेहि के फेमिनिसिम से जुड़े कंट्रोवर्सिअल बयान के बाद अब एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इसके ऊपर अपना रिएक्शन दिया है, सोनाली बेंद्रे ने कहा की लोगों ने मान लिया है कि फेमिनिज्म का मतलब पुरुष निंदा है, जिससे हम में से कई लोग कम्फर्टेबल नहीं हैं। हमें समान अधिकार चाहिए और आप भी समान अधिकार चाहते हैं, ऊपर या नीचे नहीं।

बिगबॉस 13 फेम आरती सिंह की शादी के मौके पर एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने आरती को एक ख़ास तरीके से wish किया है, जी हां, शहनाज गिल ने वीडियो कॉल के जरिए आरती सिंह को दीपक चौहान के साथ शादी की बधाई दी।

एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला भी बॉलीवुड एक्ट्रेसस की राह पर चल चुकी है, दरअसल हाल ही में कुशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पिंक बिकनी में कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे वो पूल के किनारे खड़ी नज़र आरही है |

अक्षय कुमार अब अपकमिंग फिल्म खेल खेल में नज़र आएँगे और ये फिल्म 6 सितम्बर 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी , बता दें की इस फिल्म में Akshay Kumar के साथ साथ Taapsee Pannu, Fardeen Khan, Vaani Kapoor, Amy Virk, और Pragya Jaiswal भी नज़र आएँगे।

पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गुरुचरन सिंह उर्फ़ सोढ़ी के गायब होने के बाद अब उनकी एक CCTV फुटेज मिली है जिसमें उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर सीसीटीवी में कैद किया गया है।वही उनके फोन नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है|

एक्टर अरशद वारसी जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। वही एक करीबी सोर्स ने खुलासा किया है की अरशद वारसी जल्द ही राजस्थान में एक महीने का शेड्यूल शुरू करेंगे और लोकेशन पर प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है।

कमल हासन की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म 'इंडियन 2' को लेकर नया अपडेट सामने आया है, रिपोर्ट्स के अनुसार, 'इंडियन 2' का पहला सिंगल ट्रैक 1 मई को रिलीज होने की संभावना है वही इस ट्रैक का नाम 'थाथा वररू' बताया जा रहा है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories