Bollywood News Today | Ananya Panday | Kangana Ranaut | Urfi Javed | 28th Aug 2024 | 8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Ananya Panday | Kangana Ranaut | Urfi Javed | 28th Aug 2024 | 8 Am

दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की वेब सीरीज 'हंटर: टूटेगा नहीं, टोड़ेगा' को काफी पसंद किया गया था और यह सीरीज पिछले साल 22 मार्च को अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हुई थी। वही अब सुनील शेट्टी ने 'हंटर' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें 'हंटर' का क्लैपबोर्ड दिखाई दे रहा है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ये कहानी कहां से सुनाऊं।'
कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' फ्रैंचाइज़ी को ऑडियंस का खूब प्यार मिला था और अब फिल्म के निर्देशक आनंद ने 'तनु वेड्स मनु' के तीसरे भाग पर मुहर लगा दी है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'तनु वेड्स मनु 3' की शूटिंग 2025 के मिड तक शुरू हो सकती है और इसे लेकर फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं।
अभिनेत्री मीनू मुनीर ने हाल ही में मलयालम इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने अभिनेता जय सूर्या और 5 अन्य सह-कलाकारों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मीनू ने फेसबुक पोस्ट के जरिए दावा किया है कि मुकेश, मनियानपिला राजू, इदावेला बाबू और जयसूर्या ने साल 2013 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ फिजिकल और वर्बल तौर से मिसबिहेव किया था। और इस घटना के बाद उन्हें मजबूरन मलयालम फिल्म इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी थी।
बरुन सोबती और सुविंदर विक्की की वेब सीरीज 'कोहरा' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। और अब 'कोहरा' की सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट पर काम शुरू हो गया है। वही एक्ट्रेस मोना सिंह भी 'कोहरा 2' की स्टार कास्ट में शामिल हो गई हैं। बता दें की मोना ने पंजाब में 'कोहरा' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है और वह सीरीज में लीड रोल में नजर आएंगी।
सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद नया लुक इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस नए लुक में उर्फी एक शार्ट वाइट ड्रेस में नज़र आरही है, और ये कोई ऐसी वैसी वाइट ड्रेस नहीं है बल्कि इस ड्रेस पर एक बड़ी सी छिपकली लगी हुई है जो मूव भी कर रही है. वही यूजरस उर्फी की इस ड्रेस को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर उनकी तारीफों के पुल भी बाँध रहे हैं।
एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म 'युद्धरा' के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी मालविका मोहनन के साथ बनी है, और अब 'युद्धरा' से सिद्धांत की पहली झलक भी सामने आ गई है, जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। वही यह एक्शन से लबरेज एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म होने वाली है जिसमे राघव जुयाल विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। 'युद्धरा' 20 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वही अब निर्माताओं ने इस वेब सीरीज का पहला गाना 'वेख सोहनेया' रिलीज़ कर दिया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें की 'कॉल मी बे' का प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर होने वाला है।
आर माधवन, सैफ अली खान और दीया मिर्जा जैसे सितारों से सजी फिल्म रहना है तेरे दिल में 19 अक्टूबर, 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वही 23 साल बाद 'रहना है तेरे दिल में' एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जी हाँ इस फिल्म को आप 30 अगस्त से 5 सितंबर तक सिनेमाघरों में देख सकते हैं।
मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' को पिछले साल 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। वही सिनेमाघरों के बाद इस फिल्म ने अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दी थी और अब यह टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है। बता दें की 'जोरम' का प्रीमियर 7 सितंबर को रात 9 बजे ज़ी सिनेमा पर होगा।
मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री में यौन शोषण और उत्‍पीड़न के लगातार आरोपों ने सबको हैरान कर दिया है। फिल्‍ममेकर रंजीत पर जहां केरल पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है, तो वहीं अब मशहूर एक्‍ट्रेस श्रीदेविका और गीता विजयन ने दिग्‍गज डायरेक्‍टर तुलसीदास पर उत्‍पीड़न के संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि तुलसीदास ने फिल्म पर काम करते समय उनका उत्पीड़न किया। हालांकि, तुलसीदास ने इन आरोपों से इनकार किया है

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories