Bollywood News Today | Ananya Pandey | Aditi Rao Hydari | Kangana Ranaut | 1st Sep 2024 | 8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Ananya Pandey | Aditi Rao Hydari | Kangana Ranaut | 1st Sep 2024 | 8 Am

सोहम शाह की सुपरहिट फिल्म 'तुम्बाड' अब एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. मेकर्स ने इसकी डेट के बारे में भी बता दिया है. बता दें की 'तुम्बाड' साल 2018 में रिलीज हुई थी और अब वह 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में वापसी करते हुए फिर से रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
पॉपुलर शो 'अनुपमा' में वनराज शाह की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने 4 साल बाद शो छोड़ दिया है। वही खबर थी की इस ऐलान के बाद सुधांशु ने रुपाली और निर्माता राजन शाही को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है और इस कदम से विवाद खड़ा हो गया है। हालाँकि बाद में सुधांशु ने कहा की ये सारी बातें बे-बुनियाद हैं।
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की क्वीन गौरी खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में गौरी खान को अपने छोटे बेटे अब्राम खान के साथ देखा जा सकता है। इस दौरान गौरी खान ब्लैक टॉप के साथ डेनिम जैकेट और जीन्स में नज़र आयी तो वही अब्राम स्पोर्ट्स वियर में दिखाई दिए। वही फैंस को भी माँ बेटे का ये कॉम्बो काफी पसंद आ आ रहा है।
बॉलीवुड की बिब्बो जान उर्फ़ एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और उनके लॉन्ग टाइम पार्टनर सिद्धार्थ इसी साल शादी रचाने वाले हैं। और अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह सिद्धार्थ के साथ एक 400 साल पुराने श्रीरंगपुरम मंदिर में शादी रचाएंगी। बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ पहली बार 'महा समुंद्रम' के सेट पर मिले थे। दोनों के रिश्ते की शुरुआत साल 2021 से शुरू हुई थी।
सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया यूनिक लुक इस वक़्त सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। इस वायरल वीडियो में उर्फी एक ब्लैक और गोल्डन कलर की लॉन्ग ड्रेस में नज़र है, वही जैसे ही उर्फी ने ताली बजाकर अपनी ड्रेस को ट्रांसफॉर्म किया तो लोगो के होश उड़ गए और अब यूजरस उर्फी के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेट्टैयन' का डबिंग सेशन पूरा कर लिया है. जिसका BTS वीडियो लाइका प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें सुपरस्टार एक अलग ही स्वैग में नजर आ रहे हैं. वीडियो में रजनीकांत अपने कैजुअल लुक में भी हमेशा की तरह डैशिंग दिख रहे हैं. बता दें की कुली एक्टर ने डबिंग सेशन के लिए व्हाईट कुर्ता और लुंगी पहनी थी.
बॉलीवुड की ग्लैमरस डिवा अनन्या पांडेय का एक नया चमचमाता लुक इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. इस वीडियो में अनन्या पांडेय ने एक ब्लिंगी साड़ी और ब्लॉउस पहनी हुई है जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है. वही अनन्या के फेस का ग्लो उनके इस लुक में चार चाँद लगा रहा है। और उनके फैंस लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।
कंगना रनौत का एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी है। इस वीडियो में कंगना पर आरोप लगा है कि उन्होने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का नाम गलत तरीके से लिया है। वही इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोग कंगना को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।
हाल ही में अपने लुक्स के लिए ट्रोल हुई वॉन्टेड एक्ट्रेस आयेशा टाकिया का और वीडियो वायरल हो रहा है, बता दें की ये एक मिरर वीडियो है जिसमे आयेशा मिरर के सामने पोज़ करती नज़र आ रही है. वही आयेशा टाकिया का ये वीडियो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है और वो लगातार उन्हें मोटीवेट कर रहे हैं।
प्रसिद्ध निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर यशराज फिल्म्स में वापसी कर रहे हैं, जहां वे अपने मेंटर आदित्य चोपड़ा के बैनर तले कई बड़े बजट की ओरिजिनल थिएट्रिकल प्रोजेक्ट्स का निर्देशन करेंगे। बता दें की सलमान खान के साथ अली अब्बास जफर ने आखिरी बार भारत में काम किया था। लेकिन अब सलमान खान के फैंस चाहते हैं कि ये सुपरहिट जोड़ी फिर से साथ में आए

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories