Bollywood News Today | Ananya Pandey, The Family Man 3, Urfi Javed, Kangana Ranaut | 7th May | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बीते साल बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया था. श्रेयस ने बताया कि वह अपनी सेहत का ख्याल रखते थे और इसके बावजूद उन्हें दिल का दौरा पड़ा. अब इस पर श्रेयस ने एक बड़ा खुलासा किया है, जी हाँ श्रेयस ने कहा कि वह इस बात को नकार नहीं सकते कि वैक्सीन लेने के बाद लोगों को हेल्थ रिलेटेड प्रोब्लेम्स का सामना करना पड़ रहा है.

एक्टर अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे की अपकमिंग फिल्म 'सवि' का टीजर रिलीज हो चूका है. यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन अभिनय देव ने किया है. फिल्म मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है. वही 'सवि' 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक स्टाइलिश कोट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सनी लियोन की हॉटनेस और दिलकश अदाओं ने एक बार फिर फैंस को दीवाना बना दिया है |

द फैमिली मैन सीरीज के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, जी हाँ मनोज बाजपेयी ने एक बड़ा अपडेट शेयर किया है, द फैमिली मैन 3 की शूटिंग की अनाउंसमेंट करते हुए प्राइम वीडियो ने दो फोटो शेयर की है, जिसमें फिल्म क्लापबर्ड के साथ साथ मनोज बाजपेयी, सुमन कुमार और राज एंड डीके की जोड़ी नज़र आरही है।

उर्फी जावेद के अतरंगी ड्रेस आइडिया लोगों को कन्फ्यूज और एंटरटेन करते हैं. वही कभी-कभी उर्फी को अपनी ड्रेसेस की वजह से ट्रोल होना पड़ता है. हाल ही में उनके नए ड्रेस वीडियो ने लोगों को हैरान कर रखा है. जिसमें Urfi Javed ने अंडों से स्कर्ट बनाई है. अब इस यूनिक ड्रेस पर फैंस अपने रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों Aditya Roy Kapoor और Ananya Panday की ब्रेकअप की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक Ananya Panday का ब्रेकअप 1 महीने पहले हो चुका है. इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नया वीडियो सामने आया है. जिसमें अनन्या को जिम वियर में स्पॉट किया है. अनन्या इस वीडियो में काफी फिट और गॉर्जियस लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी एक चुनावी जनसभा के दौरान स्पीच दि जहां पर उन्होंने खुद का comparison अमिताभ बच्चन से कर दिया है। कंगना रनौत के इस वीडियो के वायरल होने पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रनौत को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

बॉलीवुड की 'गंगूबाई' आलिया भट्ट इस साल मेट गाला में शामिल होने के लिए तैयार हैं. वे 2024 का हिस्सा बनने वाले कुछ चुनिंदा भारतीय सेलेब्स में से एक होंगी. यह दूसरी बार है, जब एक्ट्रेस मेट गाला में अपने ग्लैमरस अवतार का जलवा बिखेरेंगी. उनको न्यूयॉर्क के लिए रवाना होते समय मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया.

पठान 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जी हाँ रिपोर्ट्स की मानें तो, पठान के मेकर्स यशराज बैनर अब फिल्म में बतौर विलेन किसी साउथ चेहरे को लेने की योजना बना रहे हैं. हालांकी अभी किसी का नाम सामने नहीं आया है.

अंकिता लोखंडे का माधुरी दीक्षित के अवतार में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस दौरान अंकिता माधुरी दीक्षित के फेमस गाने हमको आज कल है इंतज़ार वाले लीजेंडरी ऑउटफिट और मेकअप लुक में नज़र आयी। वही फैंस भी अब अंकिता के इस लुक पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut #ananyapanday #kanganaranaut #urfijaved #ankitalokhande #familymanseason3 #adityaroykapoor #aliabhatt

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories