Bollywood News Today | Anushka Sharma Birthday, Katrina Kaif Deep Fake, Ranveer | 4th May | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेटे अकाय को जन्म देने के बाद पहली बार नजर आई हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपना 36th बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब अनुष्का शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और आरसीबी की टीम के साथ नजर आ रही हैं।

रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग लोकेशन के लिए फरहान अख्तर London पहुंच चुके हैं. जी हाँ फिल्म डॉन 3 लंदन और जर्मनी में शूट होने जा रही है. वहीँ डॉन 3 की शूटिंग अगस्त 2024 में शुरू होगी और दिसंबर 2024 में कम्पलीट हो जाएगी.

11 दिन से लापता हुए एक्टर गुरुचरण सिंह उर्फ़ रोशन सिंह सोढ़ी को लेकर एक नया एंगल सामने आ रहा है, जी हाँ मीडिया रिपोर्ट्स के अकॉर्डिंग एक नई थ्योरी पुलिस की तरफ से आई है, दरअसल पुलिस का कहना है की गुरचरण ने खुद ही लापता होने की साजिश रची है, क्यूंकि उनका फ़ोन पालम से ही बरामद हुआ है और उसके बिना उन्हें ट्रेस करना बेहद मुश्किल है, जिसका बाद पुलिस का ये बयान सामने आया है।

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मोनालिसा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका देसी लुक देखकर उनके फैंस मदहोश हो गए हैं. इस वीडियो में मोनालिसा साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में अपनी दिलकश अदाओं से कमाल कर रही हैं और एक्सप्रेशन्स भी बहुत ही प्यारे दे रही हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस देख फैंस अब वीडियो पर ज़बरदस्त रिएक्शन दे रहे है।

Ashutosh Rana और Vijay Raaz की psychological ड्रामा थ्रिलर सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है, और इस ट्रेलर में दोनों का ही इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है, बता दें की ये सीरीज 10 मई 2024 को jiocinema पर स्ट्रीम होगी।

हाइली anticipated कॉमेडी रॉम-कॉम फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की कास्ट में एक्टर अक्षय ओबेरॉय के जुड़ने की खबर सामने आ रही है। वही वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, मनीष पॉल , सान्या मल्होत्रा और रोहित सराफ के साथ, अक्षय ओबेरॉय अपनी कॉमिक टाइमिंग को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए तैयार हैं।

खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक बार सुर्खिओं में हैं लेकिन इस बार वजह कुछ अलग है, दरअसल हाल ही में कटरीना का एक डीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस AI जनरेटेड वीडियो में कटरीना काफी fluent फ्रेंच बोलती नज़र आरही है, वही कई फैंस ने अपना रिएक्शन देकर कहा की डीप फेक दिन-ब-दिन डरावना होता जा रहा है।

हिंदी सिनेमा दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है, इस वीडियो में जैकी श्रॉफ का जग्गू दादा वाला स्वाग और स्टाइल देखते ही बन रहा है, वही स्टाइल के साथ उन्होंने ट्री प्लांटेशन को लेकर भी अवेयरनेस दिखाई. जग्गू दादा के ये वीडियो अब फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन को हाल ही में एक इवेंट में अपनी 26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान मिलिंद अंकिता का हाथ थामे इवेंट में पहुंचे और कपल गोल्स देते हुए नजर आए. मिलिंद और अंकिता के इस अंदाज़ ने एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया है।

हैरी पॉटर स्टार टॉम फेल्टन जल्द ही हंसल मेहता निर्देशित गांधी वेब सीरीज में दिखाई देंगे. बता दें कि यह सीरीज रामचंद्र गुहा की किताब 'इंडिया आफ्टर गांधी, गांधी बिफोर इंडिया' पर आधारित है. इस सीरीज में प्रतीक गांधी, लिब्बी माई, मौली राइट, राल्फ, जेम्स मरे, लिंडन अलेक्जेंडर, जोनो डेविस और साइमन लेनन जैसे कलाकार शामिल हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories