Bollywood News Today | Tamanna Bhatia | Sharvari wagh | Madhuri Dixit | vedaa | 11th Aug 2024 | 8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Tamanna Bhatia | Sharvari wagh | Madhuri Dixit | vedaa | 11th Aug 2024 | 8 Am

जॉन अब्राहम , शरवरी वाघ और तम्मना भाटिया की फिल्म वेदा का पहला रोमांटिक गाना 'ज़रूरत से ज़्यादा' रिलीज़ हो गया है। वेदा मूवी का दर्शको को काफी लंबे समय से इंतजार था अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है। बता दे कि ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। ये गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। अब इस गाने के बाद ऑडियंस को फिल्म का इंतजार है।
साउथ सुपरस्टार सूर्या और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की फिल्म कांगुवा का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। और अब कंगुवा के ट्रेलर को लेकर अपडेट आया है। बता दे कि सूर्या की फिल्म कंगुवा का ट्रेलर 12 अगस्त 2024 को देखने के लिए मिलेगा। और ट्रेलर के जरिए दर्शकों को फिल्म की पहली झलक देखने को मिलेगी।
खबर है की टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 18 मे सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड नज़र आ सकती हैं. जी हाँ सोशल मीडिया पर आ रही खबरें के मुटबैक सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली का नाम सामने आया है की वो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी। लेकिन अभी तक सोमी अली और बिग बॉस 18 के मेकर्स ने इसे लेकर कन्फर्मेशन नहीं की है।
जाने माने अभिनेता विजय कदम इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, उनके निधन के पीछे की वजह कैंसर को बताया जा रहा है। बता दें की मराठी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय कदम 67 इयर्स के थे और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, पिछले डेढ़ साल से विजय कदम इस बीमारी से लड़ रहे थे और अब वह कैंसर से जंग हार चुके हैं। जिसके बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।
बांग्लादेश के वायलेंट माहौल को देखते हुए एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपना दुख जताया है. प्रीति जिंटा ने बांग्लादेश में बनी नई सरकार से हिंसा को रोकने और लोगों को बचाने की अपील की है. प्रीति जिंटा ने एक्स पर लिखा, बांग्लादेश में माइनोरिटी लोगों के खिलाफ हो रही हिंसा को देखकर दुखी हूं. वहां लोगों की जान जा रही है. परिवार विस्थापित हो रहे हैं. महिलाओं का शोषण किया जा रहा है और मंदिरों को तोड़ा और जलाया जा रहा है.
यूनिक फैशन सेंस के लिए पहचाने जाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद जल्द ही अपनी अनस्क्रिप्टेड सीरीज 'फॉलो कर लो यार' को लेकर हाजिर होने वाली हैं. और उनकी इस सीरीज का प्रीमियर 23 अगस्त से प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है. अनाउंसमेंट होने के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं. और साथ ही जारी किए गए टीजर को भी काफी पसंद किया जा रहा है.
बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा माधुरी दीक्षित का एक वीडियो वायरल हो रहा है, और ये वीडियो उनके US टूर का है, वही इस दौरान माधुरी दीक्षित स्टेज पर अपने फेमस गानों के हुक स्टेप को री- क्रिएट करती हुई नज़र आरही है। वही इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही फैंस लगातार उनकी इस वीडियो पर रियेक्ट कर रहे हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिआ का एक वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस दौरान तमन्ना बिलकुल देसी अंदाज़ में नज़र आ रही है और उन्होंने एक वाइट साड़ी पहनी है और साथ ही एक मैचिंग ब्लाउज भी है, साथ ही तमन्ना ने अपने बालों को खुला रखा. वही सोशल मीडिया यूजरस को भी तमन्ना का ये लुक बेहद पसंद आरहा है।
ब्लॉबस्टर फिल्म अवतार की मोस्ट अवेटेड तीसरी किस्त का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच हाल ही में मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज करते हुए इसके टाइटल से पर्दा उठा दिया है साथ ही इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. बता दें की अवतार फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का टाइटल 'अवतार: फायर एंड ऐश' रखा गया है. और इसे 19 दिसंबर 2025 में रिलीज किया जाएगा.
पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय पहलवान अमन सहरावत ने भारत को पुरुषों की फ्रीस्टाइल कुश्ती में ब्रॉन्ज मेडल दिलाया. जिसके लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनकी पीठ थप थपाई है. और इस लिस्ट में सामंथा रूत प्रभु, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, करीना कपूर, जैसे कई सेलिब्रिटीज का नाम शामिल हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories