Bollywood News Today | Bhumi Pednekar, Samantha, Rekha, Nia Sharma, Lapata Ladies | 27th April |8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा और ऋचा चड्ढा हाल ही में हीरा मंडी के प्रीमियर में नजर आई थी, और इस मौके पर रेखा ने प्रेग्नेंट ऋचा के बेबी बंप को किस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है |

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे आलिया के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेसेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इनकी बॉन्डिंग भी साफ झलक रही है |

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टन्निंग फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लैक एंड व्हाइट ब्रालेट और स्किन टाइट ब्लैक पैंट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं |

सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान जो आउटफिट कैरी किया था, उसे बदलकर एक नई ड्रेस बना दी है। और इसका वीडियो भी सामने आया है। बता दें की सामंथा रुथ प्रभु की वेडिंग ड्रेस को फैशन डिजाइनर क्रेशा बजाज ने नया लुक दिया है।

आरती सिंह और दीपक चौहान ने 25 अप्रैल को सात फेरे लिए है जहाँ से मामा गोविंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जी हाँ गोविंदा न सिर्फ आरती की शादी में आए, बल्कि वह अपनी भांजी को ढेर सारी दुआएं भी देकर गए। और इस तरह कृष्णा के साथ लंबे वक्त से चले आ रहे झगड़े का भी अंत होता नज़र आरहा है।

बाहुबली स्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी कल्कि 2898 एडी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, वही खबर है की फिल्म में कमल हासन भी चंद मिनटों के लिए नजर आने वाले हैं. जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपये चार्ज किये है. बता दें कि पर्दे पर उनके किरदार का समय 15 मिनट से भी कम का है.

साउथ सिनेमा के टॉप एक्टर्स में से एक अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में हैं। और फिल्म रिलीज से पहले ही एक्टर की फीस में 30% बढ़ोतरी की खबरें इंटरनेट पर सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपनी फीस बढ़ाकर अब 150 करोड़ रुपये कर दी है।

भूमि पेडनेकर हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं जहाँ उनके अंदाज ने महफिल लूट ली। जी हाँ, इस दौरान भूमि पेडनेकर ने काफी ज्यादा वाइट बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी जिसे लोग अब खूब पसंद कर रहे हैं। भूमि पेडनेकर की इस वायरल वीडियो में फैंस ने भी जमकर कमेंट किए हैं।

आमिर खान की एक्स वाइफ और निर्देशक किरण राव की फिल्म लापता लेडीज खूब लाइमलाइट में रही है। और सिनेमाघरों में ऑडियंस का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स हासिल करने के बाद अब ये मूवी ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। जी हाँ, ऑडियंस अब इस मूवी को नेटलफ़िक्स पर देख सकते है.

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में टाइम 100 गाला में शिरकत की थी, जहाँ से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गाला नाइट की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, बता दें की आयुष्मान ने यहाँ देव पटेल, केली रॉबिन्सन, जिगर शाह, दुआ लीपा और प्रियंवदा नटराजन के साथ साथ कई ग्लोबल आइकन से भी मुलाकात की।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories