Advertisment

Bollywood News Today | Janhvi kapoor | Alia Bhatt | shanaya kapoor | Jigra 12th Oct 2024 | 8 Am

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Janhvi kapoor | Alia Bhatt | shanaya kapoor | Jigra 12th Oct 2024 | 8 Am

Shilpa Shetty और Raj Kundra को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है, दरअसल बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को भेजे ईडी के नोटिस पर रोक लगाने का आदेश दिया है। बता दें कि नोटिस में राज और शिल्पा को 13 अक्टूबर तक जुहू और पावना झील में अपनी प्रॉपर्टी खाली करने का आदेश दिया था। हालांकि अब उन्हें इस मामले में काफी राहत मिल गई है।

शनाया कपूर ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. शनाया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बोल्ड अवतार देखने लायक है. तस्वीरों में शनाया ने ब्लैक ब्रालेट और स्कर्ट पहनी हुई है, जिसके साथ शनाया के किलर पोज ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है, और उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पॉडकास्ट की दुनिया में भी एंट्री कर ली है. अनन्या अपने 'सो पॉजिटिव पॉडकास्ट' में हेल्दी ऑनलाइन हैबिट्स को प्रमोट करने के लिए पॉजिटिविटी से रिलेटेड बातचीत करती दिखाई देंगी. वही पॉडकास्ट सीरीज का मकसद डिजिटल आगे में मेंटल हेल्थ पर फोकस करना है. बता दें की पॉडकास्ट का ट्रेलर वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर रिलीज़ किया गया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में काजोल के दुर्गा मां पूजा पंडाल में दर्शन करने पहुंची थी। जिसकी वीडियोस अब वायरल हो रही हैं. इस दौरान आलिया दुर्गा पूजा के लिए ट्रेडिशनल लुक में रेड साड़ी पहने पहुंची. उन्होंने पंडाल में दर्शन के बाद काजोल और तनीषा मुखर्जी के साथ कई सारे पोज दिए. अब आलिया के इस लुक से उनके फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

बॉलीवुड सेलेब्स इस वक्त दुर्गा मां की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. हाल ही में काजोल अपने पति अजय देवगन और बेटे के साथ पंडाल में पहुंची. वायरल वीडियोस में तीनों मां दुर्गा के सामने खड़े होकर पैपराजी को कई सारे पोज देते हुए नजर आए. वही देवगन फैमिली का ये क्यूट सा वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग लगातार इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान मुश्किल में आ गए हैं। दरअसल एजाज खान के दफ्तर पर कस्टम विभाग ने छापा मारा है जिसमे उनके ऑफिस से नशीली दवाएं मिली है जिसके चलते उनके स्टाफ मेंबर सूरज गौड़ गिरफ्तार भी हुए। उनके पास से जो ड्रग्स मिले उसकी कीमत 30-35 लाख रुपये बताई जा रही है। वही अब पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती की एक्ट्रेस कंगना शर्मा अपने बोल्ड व सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ने पिंक कलर का सेक्सी आउटफिट पहना है और एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते दिखाई दे रही हैं. वही फैंस कमेंट बॉक्स पर फायर और रेड हार्ट इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं.

मोस्ट अवेटेड सीरीज फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जो ढेर सारे ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरपूर है. इस बार सरप्राइज पैकेज के रूप में रणबीर कपूर और सैफ अली खान भी शो में तड़का लगाने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर में गौरी खान, करण जौहर जैसे काफी सारे अपियरेंस है। बता दें की फैबुलस लाइव्स vs बॉलीवुड वाइव्स, 18 अक्टूबर, 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नीलम गिरी ने अपने देसी अवतार में एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पर्पल साड़ी में कातिलाना ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नीलम ने लाइट मेकअप और हाथों में चूड़ियां पहन रखी हैं, जो उनके देसी लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हाल ही में जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा में नज़र आयी थी हालाँकि उनकी ये फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायी। वही अब जान्हवी ने अपनी फिल्म के गाने चुट्टामाले के कुछ BTS क्लिप्स और फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये हैं. वही अब जान्हवी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Advertisment
Latest Stories