Bollywood News Today | Janhvi kapoor | 10th Sep 2024 | 8 Am

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पहली तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा' से उनकी पहली झलक सामने आ गई है। इस फिल्म में वह भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Janhvi kapoor,Anushka Sharma,Tara Sutaria | 10th Sep 2024 | 8 Am

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पहली तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा' से उनकी पहली झलक सामने आ गई है। इस फिल्म में वह भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे। वही मुकेश कुमार सिंह के निर्देशन में बन रही यह फिल्म दिसंबर, 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें की 'कन्नप्पा' की कहानी छठीं और आठवीं शताब्दी के दौरान भगवान शिव के एक भक्त के इर्द-गिर्द घूमेगी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद पहली बार गणेश चतुर्थी का त्योहार सेलिब्रेट किया। बता दें की एक्ट्रेस ने अपने घर पर बप्पा की मूर्ति की स्थापना की है। एक्ट्रेस ने बप्पा की आरती करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल भी उनके साथ नजर आए। वीडियो में दोनों साथ में बप्पा की आरती करते हुए नजर आ रहे हैं। और अब फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।
साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने एक्टर जयम रवि इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबर थीं कि जयम शादी के 15 साल बाद अपनी पत्नी आरती रवि से तलाक लेने जा रहे हैं। और अब जयम ने खुद एक बयान जारी कर आरती से अलग होने की खबरों पर मुहर लगा दी है। इसके साथ उन्होंने फैंस से प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की है।
सुपरस्टार Jr NTR की अपकमिंग फिल्म देवारा का ट्रेलर आज 5 बजे रिलीज़ होने वाला है. इस खास मौके की अनाउंसमेंट फिल्म के नए पोस्टर के साथ की गई है, जिसमें जूनियर एनटीआर का दमदार लुक दिखाया गया है. इस फिल्म में जान्हवी कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. और फिल्म देवारा 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. वही ट्रेलर को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है।
परेश रावल की नई फिल्म 'जो तेरा है वो मेरा है' का ऐलान हो चूका है। फिल्म के निर्देशन की कमान राज त्रिवेदी ने संभाली है। और फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है, जिसमें परेश के साथ साथ तमाम सितारों की झलक दिख रही है। बता दें की ये फिल्म 20 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी। लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर आएगी।
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद अब एक्टर ईशान खट्टर भी जैक्ड ग्रीक गॉड वाले फोटोशूट से सुर्ख़ियों में आ गये हैं। इस वायरल मैगज़ीन फोटो शूट में एक्टर ने वेस्ट के साथ शुरुआत की, जिसे उन्होंने एक मिनट के वीडियो के दौरान धीरे-धीरे उतार दिया और सिर्फ एक अंडरवियर के साथ बेड पर फोटोशूट खत्म किया। वही अब फैंस ईशान के इस फोटोशूट की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को london में अक्सर बाहर घूमते-टहलते हुए देखा जाता है। वही अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों london में सड़क किनारे खड़े हैं। जहाँ अनुष्का ने बेटे अकाय को गोद में लिया है और वे कैमरे से अनजान हैं। हालाँकि ये वीडियो कितना पुराना है या नया है, इसके बारे में जानकारी नहीं है।
उर्फी जावेद का एक ननया लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद इतनी गर्मी में ओवर कोट पहने घूम रही हैं। जी हाँ उर्फी मुंबई की गर्मी में भारी सा जैकेट पहन भालू लुक के साथ नजर आई. और उर्फी जावेद का ये फैशन पहले की तरह लोगों को पसंद नहीं आ रहा. और लोग उर्फी को अब कमेंट सेक्शन में ट्रोल भी कर रहे हैं.
सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की अपकमिंग फिल्म युधरा काफी टाइम से फ़िल्मी बज्ज में बनी हुई है। वही अब फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना "सोनी लगदी" रिलीज़ किया है. इस पंजाबी पार्टी सॉन्ग को जैज़ धामी और सोना रेली ने गाया है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी अपने फंकी डांस मूव्स से अपनी लेडी लव मालविका को इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं. बता दें की यह फिल्म 20 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एनिमल प्रिंटेड ब्रालेट और ऑफ व्हाइट फर जैकेट में बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं. तारा ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया है, जो उनके ग्लैमरस अंदाज को और भी खास बना रहा है. वही उनके इस नए लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories