Bollywood News Today | Janhvi kapoor | Rashmika Mandanna | Alia Bhatt | Jigra | 5th Oct 2024 | 8 Am

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर एक्शन फिल्म 'देवरा पार्ट 1' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है. वहीं, सातवें दिन फिल्म देवरा सातवें आसमान से धड़ाम हो गई है

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Janhvi kapoor | Rashmika Mandanna | Alia Bhatt | Jigra | 5th Oct 2024 | 8 Am

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर एक्शन फिल्म 'देवरा पार्ट 1' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है. वहीं, सातवें दिन फिल्म देवरा सातवें आसमान से धड़ाम हो गई है. बता दें, देवरा ने छठे दिन मोटी कमाई कर भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. सातवें दिन फिल्म की कमाई में 65 फीसदी से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई. वही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर देवरा का कलेक्शन 215.6 करोड़ रुपये हो गया है. बता दें, फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 396 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।
रिवाल्वर से गोली लगने के बाद बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर गोविंदा बीते दिनों अस्पताल में भर्ती थे। बीते दिन, शिल्पा शेट्टी भी गोविंदा से मिलने पहुंचीं, लेकिन यहां पर आते ही उन्होंने पैपराजी की क्लास लगा दी. शिल्पा शेट्टी ने पैपराजी को काफी सुनाया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शिल्पा जैसे ही हॉस्पिटल के बाहर कार से निकलीं, तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और पैपराजी की यही हरकत एक्ट्रेस को जरा भी पसंद नहीं आई जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने पैप्स को खरी खोटी सुना दी।
साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु, तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा की एक टिप्पणी के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस विवाद के बीच सामंथा रुथ प्रभु नवरात्रि के पहले कोयंबटूर में ईशा फाउंडेशन के लिंग भैरवी मंदिर पहुंची और देवी का आशीर्वाद लिया. सामंथा ने इंस्टाग्राम पर मंदिर में प्रार्थना करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं और देवी के प्रति आभार ज़ाहिर किया है.
सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: द रूल भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वही अब मेकर्स ने हाल ही में मेकर्स ने '75 डेज टू पुष्पा' का पोस्टर शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. अब पुष्पा 2 का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन किया जा रहा है और मेकर्स नवंबर के दूसरे वीक में ट्रेलर के साथ पुष्पा की दुनिया को अपने दर्शकों के लिए खोलने की योजना बना रहे हैं, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
अनन्या पांडे इस वक्त उनकी नई फिल्म को लेकर चर्चा है जिसका नाम CTRL है। अब इस फिल्म की स्क्रीनिंग बीती रात हुई थी जहाँ सितारों ने इस थ्रिलर फिल्म की स्क्रीनिंग पर एंट्री मारी है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान और सुहाना खान रहे और उनके वीडियोज अब वायरल हो रहे हैं। आर्यन ने इस दौरान वाइट कलर के कपड़ो में नज़र आरहे थे और सुहाना खान को कार में पीछे बैठे देखा जा सकता है।
आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा इस वक़्त काफी तेज़ है। खबरें हैं कि इस फिल्म ने थिएटर में रिलीज से पहले ही अपने बजट निकाल लिया है। जी हां, फिल्म को लेकर एक डील हुई है जिसकी कीमत करीब 90 करोड़ है। इस डील में सैटेलाइट से लेकर ओटीटी राइट्स तक शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में करीब 80 करोड़ रुपये का इस्तेमाल किया गया था जबकि प्रिंट और प्रोमोशंस के लिए 10 करोड़ रुपये लगे थे।
दबंग एक्ट्रेस सई मांजरेकर की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैँ। इन तस्वीरों में वो एक ज़बरदस्त फोटोशूट के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैँ। इस फोटोशूट में साईं बीज और ब्राउन कलर के स्टाइलिश ऑउटफिट में नज़र आरही है। जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे है।
बता दें कि सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सई काफी टाइम से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं। लेकिन अब उनकी इन तस्वीरों पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं।
खबर है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं दिशा वकानी को 'बिग बॉस 18' का ऑफर मिला है और इसके लिए उन्हें 65 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस भी ऑफर की गई है। हालांकि, दिशा ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। जी हाँ 'बिग बॉस' के इतिहास में किसी सेलिब्रिटी को इतनी बड़ी रकम पहली बार मिलने वाली थी। हालांकि, 65 करोड़ रुपये मिलने के बावजूद भी दिशा ने यह ऑफर ठुकरा दिया है। अभी तक इस पर एक्ट्रेस या 'बिग बॉस' के मेकर्स की ओर से कोई ऑफिसियल बयान नहीं आया है।
अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं हालांकि अब वो शर्वरी वाघ के साथ अपनी आने वाली फिल्म अल्फा की शूटिंग में भी बिजी है। वही अब इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। जी हाँ 'अल्फा' अगले साल क्रिसमस के खास मौके पर यानी 25 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके साथ आलिया ने एक पोस्टर शेयर कर इस खबर पर मुहर भी लगा दी है।
खबर है कि शाहरुख खान अब 'स्त्री 2' के निर्देशक अमर कौशिक के साथ एक फिल्म लेकर ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करने आ रहे हैं। जी हाँ, रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख फिलहाल कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और उन्होंने एक फीचर फिल्म फाइनल कर दी है। वह अमर कौशिक के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में काम करने वाले हैं, जिसमें एक्शन नहीं होगा। इस सिलसिले में शाहरुख अमर के साथ-साथ फिल्म के निर्माता दिनेश विजान के साथ भी लगातार संपर्क में हैं। बता दें की यह एक एडवेंचर फिल्म होने वाली है।

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories